By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सासाराम के धनकड़ा गांव में रविवार को हुए हत्याकांड मामले में थानाध्यक्ष पर गाज गिरी है

MAMLE ME LAPARWAHI....

HTML Code here
;

- sponsored -

सासाराम के धनकड़ा गांव में रविवार को हुए हत्याकांड मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष देवराज राय को निलंबित कर दिया गया है। धनकड़ा  गांव में रविवार दोपहर एक युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी।
ग्रामीणों का कहना था कि मामले में दो दिन पूर्व भी पीड़ित परिवार के एक सदस्य को दबंगो द्वारा मारपीट कर घायल कर दिया गया था। परंतु पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।

-sponsored-

 CITY POST – सासाराम के धनकड़ा गांव में रविवार को हुए हत्याकांड मामले में थानाध्यक्ष पर गाज गिरी है।  मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष देवराज राय को निलंबित कर दिया गया है।  मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी आशीष भारती दल बल के साथ रविवार देर रात धनकड़ा गांव पहुंचे और मामले त्वरित कार्रवाई का आश्वासन पीड़ितों को दिया। एसपी ने बताया कि धनकड़ा मामले को लेकर दोषियों की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ सासाराम के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया है। दोषियों के संभावित ठीकानों पर छापेमारी की जा रही है।

ज्ञात हो कि जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के धनकड़ा  गांव में रविवार दोपहर एक युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। मृतक 35 वर्षीय वकिल राम नाम का युवक था। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सासाराम के पोस्ट ऑफिस चौक को जाम कर दिया थी। लगभग पांच घंटे जाम के बाद ग्रामीण पुलिस के आश्वासन पर हटे थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी खुद गांव में जा लोगों से मिले और कार्रवाई का निर्देश दिया।

अगर पुलिस कार्रवाई करती तो युवक की जान  नहीं जाती. 

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

ग्रामीणों का कहना था कि मामले में दो दिन पूर्व भी पीड़ित परिवार के एक सदस्य को दबंगो द्वारा मारपीट कर घायल कर दिया गया था। परंतु पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। जिसके बाद रविवार को बेखौफ दबंगों की एक युवक की हत्या कर दी। अगर पुलिस कार्रवाई करती तो युवक की जान नहीं जाती।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.