By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

10 वर्षो से हत्या का नामजद फरार अभियुक्त कक्कू खान को रोहतास पुलिस ने NCR से धर दबोचा|

10 se ghaatak khaan naamajad varsh kakkoo ko ko rohataas pulis ne enaseeaar se dhar dabocha|

HTML Code here
;

- sponsored -

ऐशो-आराम की जिंदगी गुजर बसर कर रहा है.रोहतास पुलिस की डीआईओ टीम गाजियाबाद रवाना की गई. कई दिनों तक इसकी रेकिं की गई, इसके बाद स्थानीय पुलिस की सहयोग से कक्कु खांन को पुलिस ने रविवार को हरियाणा के सूरजकुंड स्थित एक फार्म हाउस से गिरफ्तार कर उसे सड़क मार्ग से डेहरी लाया गया.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – रोहतास पुलिस ने बड़ी कामयाबी के तहत 10 वर्ष पूर्व हत्या के मामले में मुख्य अभियुक्त जो 2010 डेहरी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह से प्रत्यासी रह चुके जाहिद परवेज उर्फ कक्कू खान को गिरफ्तार करने में सफल हुई है। 2012 में लल्लू सिंह की हुई हत्या मामले में कक्कू खान फरार चल रहा था। उक्त मामले में तत्कालीन पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने त्वरित कार्यवाही करते हुए महज 24 घण्टे के अंदर न्यायालय आदेश के आलोक में उसके घर की कुर्की जब्ती भी की गई थी।इस गिरफ्तारी को काफी हाई प्रोफाइल माना जा रहा है। शहर में चर्चा थी कि गिरफ्तार अभियुक्त की राजनीतिक पहुंच काफी ऊंची है और पुलिस कुछ नही कर सकती। लेकिन पुलिस द्वारा कक्कू खान की गिरफ्तारी किए जाने से आम लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है। जिला पुलिस मुख्यालय ,डेहरी स्थित अपने कार्यालय में इसकी जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि वर्ष 2012 को लल्लू सिंह नामक व्यक्ति की हत्या डेहरी के पाली रोड में गोली मारकर कर दी गई थी. एनटीपीसी के ठेकेदारी में लेनदेन पर हुए विवाद में यह हत्या हुई थी. इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड में 24 घंटे में कक्कू खान के घर की कुर्की जब्ती की गई थी. मामले में नामजद अभियुक्त जाहिद परवेज उर्फ कक्कु खांन घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. साथ ही उन्ही ने बताया कि पुलिस ने मोबाइल के आधार पर ट्रेस किया तो पता चला कि वह नई दिल्ली व एनसीआर क्षेत्र में

 

 

सड़क मार्ग से डेहरी लाया गया.

ऐशो-आराम की जिंदगी गुजर बसर कर रहा है.रोहतास पुलिस की डीआईओ टीम गाजियाबाद रवाना की गई. कई दिनों तक इसकी रेकिं की गई, इसके बाद स्थानीय पुलिस की सहयोग से कक्कु खांन को पुलिस ने रविवार को हरियाणा के सूरजकुंड स्थित एक फार्म हाउस से गिरफ्तार कर उसे सड़क मार्ग से डेहरी लाया गया. एसपी ने बताया कि कक्कु खां दिल्ली में रीयल स्टेट का कारोबार कर रहा था और राजनीति रूप से भी काफी सक्रिय था.उन्हों बताया कि कक्कु खां 2010 में कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में चुनाव भी लड़ा था, जिसमें हार गया था.

 

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

के राजीव नगर थाना में भी एक मामला दर्ज

इसके अलावा डेहरी में बालू घाट संचालन करने वाले अपने रिश्तेदार के संपर्क व सहयोग में था. उस पर यहां डेहरी नगर थाना में आर्म्स एक्ट समेत दो मामले एवं पटना के राजीव नगर थाना में भी एक मामला दर्ज है. उन्होंने बताया कि लल्लू सिंह हत्याकांड के अन्य आरोपी अरूण दुबे एवं संदीप कुमार अभी भी फरार है. सूटर के रूप में संदीप कुमार ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया था. वहीं, गिरफ्तारी टीम में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारी व कर्मियों को सम्मानित किया गया है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.