By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना में RJD दफतर में लगेगी 6 टन की लालटेन, देखने आएंगे लोग.

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :RJD के प्रदेश कार्यालय के  दोनों  प्रवेश द्वारों के बीच में पत्थर सीमेंट की बड़ी अद्भुत लालटेन स्थापित की जायेगी.RJD दफ्तर में  लालटेन सीमेंट और छड़ से बनाने का काम शुरू हो चूका है.गोपनीय तरीके से RJD दफ्तर में सीमेंट की लालटेन बनाने का काम मजे हुए  मूर्तिकार बना रहे हैं. मंगलवार से दफ्तर में लालटेन रखने के लिए फाउंडेशन बनाने का काम शुरू हो चूका है. बिस्कोमान के अध्यक्ष एवं राजद के विधान परिषद सदस्य सुनील कुमार सिंह के अनुसार एक बड़ी लालटेन बनाने की तैयारी हो रही है. बहुत जल्द ही कार्यालय में 6 टन वजनी लालटेन यहाँ नजर आयेगी.

RJD कार्यालय से जुड़े सूत्रों का कहना है कि लालटेन के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद का इंतजार किया जा रहा है.  20 अक्टूबर को  लालटेन की स्थापना लालू यादव खुद अपने हाथों से करेगें.RJD द कार्यालय और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर अब भी लालटेन का उपयोग हो रहा है. इसमें किरासन का उपयोग नहीं होता है. इसमे बिजली के सामान्य बल्ब लगे होते हैं. RJD के सूत्रों की मानें तो यह लालटेन इतनी खुबसूरत बनाई जा रही है कि लोग इसे देखने के लिए आयेगें.

गौरतलब है कि लालटेन RJD का चुनाव चिन्याह है.अबतक विरोधी इसका मजाक उड़ाते रहे हैं.लेकिन अब तेजस्वी यादव ऐसी दर्शनीय लालटेन पार्टी दफ्तर में लगवाने जा रहे हैं जिसे देखने के लिए लोग RJD दफ्तर आयेगें.लालटेन बनकर तैयार है.इसको रखने के लिए फाउंडेशन बनाया जा रहा है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.