By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेतिया में 8 लोगों की मौत, परिजनों का आरोप, जहरीली शराब ने ली है जान

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के बेतिया से एक बड़ी खबर आ रही है बेतिया जिले के लौरिया से 8 लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है.अभीतक प्रशासनिक स्तर पर मौत की पुष्टी नहीं हो रही है. खबर के अनुसार लौरिया थाना क्षेत्र के देउरवा गांव के दो लोग गंभीर रूप से बीमार थे

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बेतिया से एक बड़ी खबर आ रही है बेतिया जिले के लौरिया से 8 लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है.अभीतक प्रशासनिक स्तर पर मौत की पुष्टी नहीं हो रही है. खबर के अनुसार लौरिया थाना क्षेत्र के देउरवा गांव के दो लोग गंभीर रूप से बीमार थे जिनमें से एक कि मौत हो गई है और एक का इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है. परिजनों का आरोप है कि सभी लोगों की मौत जहरीला शराब पीने से हुई है. मरने वालों में देउरवा पंचायत के वार्ड सात निवासी जुम्मन मियां के बेटे विकाउ मियां, देउरवा पंचायत के वार्ड 6 निवासी लतीफ साह देउरवा पंचायत के ही रामवृक्ष चौधरी तथा देउरवा पंचायत के पंडा पट्टी निवासी भगवान पंडा के नाम शामिल हैं.

जोगीया देवराज निवासी हजाम तथा सुरेश साह का नाम भी मृतकों में शामिल हैं. जबकि तेलपुर निवासी इजहार देउरवा निवासी मुमताज को अभी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसमें से इजहार की मौत देर शाम निजी अस्पताल में हो गई है. मुमताज का इलाज चल रहा है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मुमताज के आंख की रोशनी भी चली गई है.मृतकों की जो सूची सामने आई है उसके अनुसार विकाउ मियां, देउरवा,लतीफ साह, देउरवा,.रामबृक्ष चौधरी,देउरवा,नईम हजाम, बलुई,भगवान पांडा, सीतापुर,सुरेश साह, जोगिया,रातुल मियां, बगही और झुंना मिंया, गौनाहा गावं के रहनेवाले हैं.

अभी भी दो लोगों का बेतिया के एक निजी अस्पताल में ईलाज चल रहा है जिनके नाम इजहार मियां (तेलपुर) और दूसरा व्यक्ति मुमताज अंसारी (देउरवा) हैं. इसमें से इजहार की मौत निजी क्लिनिक में हो गई है जबकि मुमताज की हालत गंभीर है.मृतकों के परिजनों का आरोप है कि सबकी मौत जहरीली शराब पीने से हुई है.बिहार में शराबबंदी है, इसलिए जिला प्रशासन के लिए सहजता के साथ जहरीली शराब से मौत की खबर स्वीकार करना मुश्किल होगा.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.