City Post Live
NEWS 24x7

झारखंड के पलामू में ठहरे बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव के कमरे में सोमवार को आग लग गई|

A fire broke out in the room of former Bihar Chief Minister Lalu Prasad Yadav staying in Palamu, Jharkhand on Monday.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव –झारखंड के पलामू में ठहरे बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव के कमरे में सोमवार को आग लग गई।  लालू यादव के लिए आवंटित किए गए कमरे की दीवार पर लगे पंखे में शॉट सर्किट के कारण यह घटना हुई।

 

 

बताया गया कि जिस समय कमरे में आग लगी, उस समय लालू डाइनिंग हॉल में नाश्ता करते हुए अखबार पढ़ रहे थे। आग लगने की सूचना पर आनन-फानन में तुरंत लालू यादव के सेवादार और सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने मोर्चा संभाल लिया।

 

लालू को हाजिर होने के लिए आखिरी नोटिस दिया था। 

बिजली का कनेक्‍शन काटकर स्थिति को नियंत्रित किया गया।चुनाव प्रचार के दौरान सभा स्‍थल पर बिना इजाजत के हेलिकॉप्‍टर उतारने से जुड़ा है। इस मामले में कोर्ट ने लालू को हाजिर होने के लिए आखिरी नोटिस दिया था। उसी के लिए वो झारखंड पहुचे है मंगलवार की सुबह से लालू से मिलने वालों का तांता लगा रहा। सुबह से ही सर्किट हाउस में गहमागहमी देखी जा रही है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.