City Post Live
NEWS 24x7

एक प्रेमी ने शादीशुदा अपनी प्रेमिका को पहले भगाया उसके बाद कोर्ट में दोनों ने किया शादी फिर किया प्रेमिका कि हत्या |

A lover first drove away his married girlfriend, after that both of them got married in court and then killed the girlfriend.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव – एक प्रेमी ने शादीशुदा अपनी प्रेमिका को पहले भगाया। उसके बाद कोर्ट में उसके साथ शादी कर ली।दरअसल वैशाली जिले के बेलसर ओपी क्षेत्र के अफजलपुर गांव निवासी राजेश सहनी ने गांव के ही बेचन पासवान की बेटी से कोर्ट में शादी कर ली। तब से वह काजल को लेकर घर से अलग रह रहा था।

 

गला दबाकर हत्या कर दी।

इसी बीच काजल अपने पति के साथ अपने ससुराल पहुंची। जहां लड़के के घरवालो ने पहले तो काजल को अपनाने से इंकार कर दिया। बाद में ससुरालवालों ने उसे अपना तो लिया लेकिन जाति को लेकर काजल के पति ने अपने घरवलो के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इधर जब काजल अपने ससुराल लौटी थी तो उसके पिता उससे मिलने गए।

 

उनकी भी पिटाई कर दी।

लेकिन उसके पति और ससुराल वालों ने उनकी भी पिटाई कर दी। जिसके बाद पंचायती कर मामला सुलझा लिया गया।लड़की की हत्या की जानकारी मिलते ही लड़की के परिजनों के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंची नवविवाहिता का शव घर मे पड़ा था और पति समेत ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो चुके थे। हालांकि पुलिस ने छापेमारी कर लड़की के ससुराल के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन आरोपी पति फरार हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.