By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

छात्रों को भड़काने का आरोप में च अब गुरु रहमान तक पहुंच गई गुरु रहमान के यहां पटना पुलिस की विशेष टीम ने सोमवार को छापेमारी की।

A special team of Patna Police raided Ru Rahman's place on Monday for instigating the students.

HTML Code here
;

- sponsored -

आक्रोशित लोगों ने ट्रेनों में आग लगा दी थी, इस मामले में दानापुर थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी। दानापुर में दर्ज एफआईआर में ही गुरु रहमान को अप्राथमिकी अभियुक्त बनाया गया है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – बिहार में अग्निपथ की आंच अब गुरु रहमान तक पहुंच गई है। पटना में छह दिनों से हो रहे हिंसक प्रदर्शन के बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है  छह दिनों से हो रहे हिंसक प्रदर्शन के बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। उनके साथ आयकर विभाग (IT) की टीम भी साथ है। वही गुरु रहमान के यहां पटना पुलिस की विशेष टीम ने सोमवार को छापेमारी की। 17 जून को दानापुर में अग्निपथ योजना को लेकर जमकर बवाल हुआ था।

 

 

आक्रोशित लोगों ने ट्रेनों में आग लगा दी थी, इस मामले में दानापुर थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी। दानापुर में दर्ज एफआईआर में ही गुरु रहमान को अप्राथमिकी अभियुक्त बनाया गया है। गुरु रहमान पर आयकर विभाग ने भी अपना शिकंजा कस दिया है। आयकर की टीम ने सोमवार को गुरु रहमान के कदमकुआं के जगतनारायण रोड स्थित उनके आवास और गोपाल मार्केट स्थित उनके कार्यालय की तलाशी ली।

 

 

रहमान के अलावा आयकर की टीम ने कुल पांच कोचिंग संस्थानों के आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की है। मैं फरार नहीं हूं। अपने पिता का इलाज करा रहा हूं। जिस दिन मुझे पुलिस का नोटिस मिलेगा उसी दिन मैं अपना पक्ष रखने जाऊंगा। छात्रों से मैंने बार-बार कहा- रेल रोको लेकिन हिंसात्मक नहीं होना है। रेल को क्षतिग्रस्त नहीं करें। पटरी नहीं उखाड़ें।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.