By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना पुलिस लाइन में गोली चलने से एक जवान घायल, मची अफरातफरी

;

- sponsored -

राजधानी पटना के न्यू पुलिस लाइन में एक होमगार्ड जवान की राइफल से चली गोली से दूसरा होमगार्ड जवान घायल हो गया। बताया जा रहा है कि घटना राइफल में फंसी गोली को निकालने के दौरान हुई। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास मौजूद अन्‍य जवान भी मौके पर जुट गए।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना के न्यू पुलिस लाइन में एक होमगार्ड जवान की राइफल से चली गोली से दूसरा होमगार्ड जवान घायल हो गया। बताया जा रहा है कि घटना राइफल में फंसी गोली को निकालने के दौरान हुई। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास मौजूद अन्‍य जवान भी मौके पर जुट गए। घायल जवान को पीएमसीएच में भेजा गया है, जहां उसके पैर का ऑपरेशन किया गया। वह खतरे से बाहर है। फायरिंग के बाद आरोपित होमगार्ड जवान फरार हो गया। जबकि, उसके साथी से पूछताछ की गई। उसकी राइफल भी जब्त कर ली गई है।

छठ पर्व में सुरक्षा के मद्देनजर कटिहार से कुछ होमगार्ड जवानों को पटना बुलाया गया। सुबह करीब आठ बजे पुलिस लाइन में कटिहार से आया होमगार्ड जवान विनोद साव अपनी राइफल की सफाई कर रहा था। इसके बाद वह गोली लोड कर रहा था कि एक गोली चैम्बर में फंस गई। वह काफी देर तक उसे निकालने का प्रयास करता रहा। इसी बीच पास में मौजदू दूसरे होगमार्ड जवान हरनु ऋषिकेश ने विनोद से राइफल छीनकर गोली निकालनी चाही कि इसी बीच राइफल का ट्रिगर दब गया।

ट्रिगर दबने से गोली 100 मीटर दूर से गुजर रहे तीसरे होमगार्ड जवान के घुटने के नीचे जा लगी। घायल जवान वहीं गिर पड़ा। मौके की नजाकत भांप हरनु ने विनोद को राइफल थमाया और भाग गया। इसी बीच पुलिस लाइन में मौजूद जवान और पुलिस पदाधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने विनोद की राइफल जब्त कर ली है। उससे पूछताछ भी की गई है। तीनों होमगार्ड जवान कटिहार से यहां छठ की ड्यूटी में आये थे।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

;

-sponsored-

Comments are closed.