By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अग्निपथ के विरोध में कांग्रेस का सत्याग्रह आंदोलन,आंदोलन की अध्यक्षता पूर्व कांग्रेसी प्रत्याशी रहे सह डिप्टी मेयर अखौरी ओंकार नाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव ने किया।

agnipath ke vipareet mein omkara omkara omkara omkara omkara omkara omkara omkara omkara omkara omkara omkara omkara omkara nainn.

HTML Code here
;

- sponsored -

इस राज्यव्यापी आंदोलन में कांग्रेस के नेताओं, कार्यकर्ताओं व समर्थकों द्वारा धरना दिया गया। मौके पर पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी रहे मोहन श्रीवास्तव ने कहा कि केंद्र सरकार के अग्निपथ इस योजना से युवाओं में काफी आक्रोश है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – सेना की बहाली को लेकर केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में और उसे वापस लेने की मांग को लेकर गया शहर के राजेंद्र आश्रम स्थित सोमवार को कांग्रेस कार्यालय में नेताओं ने अग्निपथ योजना के विरोध में सत्याग्रह आंदोलन किया।आंदोलन की अध्यक्षता पूर्व कांग्रेसी प्रत्याशी रहे सह डिप्टी मेयर अखौरी ओंकार नाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव ने किया।

 

 

समर्थकों द्वारा धरना दिया

इस राज्यव्यापी आंदोलन में कांग्रेस के नेताओं, कार्यकर्ताओं व समर्थकों द्वारा धरना दिया गया। मौके पर पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी रहे मोहन श्रीवास्तव ने कहा कि केंद्र सरकार के अग्निपथ इस योजना से युवाओं में काफी आक्रोश है। कांग्रेस पार्टी भी इनके आक्रोश को लेकर सत्याग्रह आंदोलन पूरे विधानसभा में आयोजित कर सरकार के विरोध धरना दे रही है

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

युवा सेना से निकाले जाएंगे

 ताकि सरकार का यह स्कीम वापस हो। उन्होंने कहा कि हरनौजवान चार साल के बाद हर समय चिंता होगी कि आगे हमारा भविष्य क्या होगा? वो 4 साल बाद जब युवा सेना से निकाले जाएंगे, तब हम क्या करेंगे। पढ़ाई लिखाई की उम्र में सेना भर्ती होने वाले नौजवान 22 से 25 साल की उम्र में फिर बेरोजगार हो जाना भविष्य के लिए यह एक चिंता का विषय है।मौके पर मेयर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान, वरीय नेता युगल किशोर सिंह, धर्मेंद्र कुमार निराला, बाबू लाल सिंह, मो. खैरुद्दीन, मदीना खातून, प्रदीप शर्मा, विद्या शर्मा, बबलू शर्मा, बबलू सहित अन्य मौजूद थे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.