By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अग्निवीर बनेगी रविकिशन कि बेटी BJP सांसद ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी|

Agniveer will become Ravi Kishan's daughter, BJP MP has given information on social media.

HTML Code here
;

- sponsored -

उन्होंने लिखा है कि मेरी बिटिया ईशिता शुक्ला, आज सुबह बोली ‘ पापा मैं अग्निपथ स्कीम के तहत जाना चाहती हूं, मैंने बेटी से कहा  बढ़िया बेटा।’ रवि किशन के ट्वीट पर  अगनिपथ  योजना के पक्ष और विपक्ष में लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – एक तरफ जहा  अग्निपथ  योजना का विरोध किया जा रहा है देश अग्निविरो ने तांडव मचाया है सारा जलाकर रख कर दिया तो वही रविकिशन की बेटी अग्निवीर बनान चाहती है |भोजपुरी के सुपर हीरो और भाजपा सांसद रवि किशन की बेटी अग्निपथ योजना के जरिए सेना में शामिल होना चाहती है। इस बात की जानकारी खुद रवि किशन ने ट्वीर कर दी है।

 

 

उन्होंने लिखा है कि मेरी बिटिया ईशिता शुक्ला, आज सुबह बोली ‘ पापा मैं अग्निपथ स्कीम के तहत जाना चाहती हूं, मैंने बेटी से कहा  बढ़िया बेटा।’ रवि किशन के ट्वीट पर  अगनिपथ  योजना के पक्ष और विपक्ष में लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। किसी ने बेटी के लिए लिखा है कि यह प्राउड मोमेंट है तो किसी ने लिखा है

 

विरोध का सामना सोशल मीडिया पर खूब

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

उन गरीब युवा साथियों का सोचिए… जो सालों मेहनत करते हैं सरकारी नौकरी के लिए क्या 4 साल के ठेके पर जाने के लिए? रविकिशन को अपने ट्वीट पर विरोध का सामना सोशल मीडिया पर खूब कर रवि किशन ने अपने अन्य ट्वीट में अग्निपथ योजना की खूबियां जमकर गिनायी हैं। उन्होंने पूछा है कि- जो लोग पूछ रहे हैं कि चार साल बाद अग्निवीर क्या करेंगे उनको जवा है कि कितने लोगों के पास 21 से 24 साल के बीच 12 लाख रुपए की जमा पूंजी होती है? उन्होंने बताया कि इस योजना के तहत चार साल बाद किस-किस तरह की सुविधाएं मिलेंगी।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.