By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नेता-पुत्रों को नहीं माफ़ किया एयर-होस्टेज ने ,कहा -ये मेरे सम्मान की लड़ाई है

- sponsored -

पहले आरोप, फिर केस और अब नेताजी से आशीर्वाद लेने पहुंची एयरहोस्टेज , कहा-नेजाजी  पिता तुल्य हैं.लेकिन एयर ने स्पष्ट कर दिया है कि वह सुलह किसी कीमत पर नहीं करेगी .दोषी को सजा दिलायेगी.  

सिटी पोस्ट लाइव :मिडिया में खबर चल रही है कि एयरहोस्टेज से नेता पुत्र के छेड़खानी का मामला अब सुलह की तरफ बढ़ रहा है.लेकिन सिटीपोस्टलाईव की रिपोर्ट के अनुसार लड़की किसी कीमत पर सुलह करने को तैयार नहीं है.उसने बताया कि उसे विधान परिषद्स के पूर्व सभापति ने उसे मिलने के लिए बुलाया था.वह उनसे मिलाने भी गई थी.उनका आशीर्वाद भी लिया.लेकिन यह आशीर्वाद सुलह के लिए नहीं बल्कि उनके दोषी पुत्रों को सजा दिलाने के लिए लिया.जाहिर है एयरहोस्टेज समझुता को तैयार नहीं है .  पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह के दोनों बेटों प्रशांत रंजन और सुशांत रंजन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.

एयर होस्टेस ने बताया कि वह पूर्व सभापति से मिली.पैर छोकर उनका आशीर्वाद भी लिया .उसने कहा कि अवधेश नारायण सिंह एक अच्छे व्यक्ति हैं.वह नहीं चाहती कि उनके बेटों की वजह से उनके ऊपर कोई आरोप लगे.उन्होंने भी आश्वस्त किया है कि अपने दोषी बेटों को बचाने की कोशिश नहीं करेगें.एयर होस्टेज ने कहा कि बेटों की गलती के लिए   पिता को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता.

Also Read

-sponsored-

सूत्रों के अनुसार अवधेश नारायण सिंह ने अपने बेटों की तरफ से माफ़ी भी मांगी.एयर होस्टेज से भी अपने बेटे को माफ़ कर देने का आग्रह किया.लेकिन एयर होस्टेज इसके लिए तैयार नहीं हुई.उसने साफ साफ़ कह दिया कि आपसे कोई शिकायत नहीं लेकिन मैं आपके बेटों को नहीं माफ़ कर सकती.उसने कहा कि  उन दोनों ने गलती की है और उन्हें इसकी सजा मिलनी चाहिए. यह उसके सम्‍मान की लड़ाई है. पीडिता ने कहा कि अवधेश नारायण सिंह ने उन्हें बेटी कहा है, इस नाते वो भी मेरे पिता तुल्य हुए. हालांकि वे किसी का पक्ष नहीं ले रहे हैं.उनकी हमदर्दी मेरे साथ है. बता दें कि एयर होस्टेस ने पूर्व सभापति के दोनों बेटों पर छेड़खानी, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाते हुए महिला थाने में केस दर्ज कराया है. केस दर्ज होने के बाद से पुलिस के सामने आरोपित नहीं आये हैं.

हालांकि अवधेश नारायण सिंह ने कहा  था कि इस तरह के विवाद में नाम आ जाने के बाद मेरे बेटे डर गए हैं जिसके कारण वो सामने नहीं आ रहे. उन्होंने कहा कि जबतक वो अपने को निर्दोष साबित नहीं कर लेते, मेरे सामने आने की हिम्मत नहीं कर सकते . लेकिन मेरे सामने नहीं आ रहे इसका मतलब ये नहीं कि उन्होंने छेड़खानी की है. सिंह ने कहा कि जैसे ही उनके बेटे संपर्क में आयेगें,उन्हें वो मिडिया और पुलिस के सामने लाकर खड़ा कर देगें.

ये भी पढ़ें- सबके सामने जल्द आएंगे एयर होस्टेस से छेड़छाड़ के आरोपी नेतापुत्र

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.