By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अखिलेश का भाजपा पर हमला, बोले उप्र व अन्य राज्यों के लिए मुफ्त कोरोना वैक्सीन की घोषणा क्यों नहीं?

;

- sponsored -

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के घोषणा पत्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन के वादे को लेकर विपक्ष ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, लखनऊ: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के घोषणा पत्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन के वादे को लेकर विपक्ष ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि आज देश की सत्ताधारी भाजपा बिहार के अपने घोषणा पत्र में कह रही है कि वह बिहार के लोगों के लिए कोरोना का टीका मुफ्त लगवाएगी। उन्होंने कहा कि ऐसी घोषणा उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों के लिए क्यों नहीं करी गई। ऐसी अवसरवादी संकीर्ण राजनीति का जवाब उत्तर प्रदेश व देश की जनता आगामी चुनावों में भाजपा को देगी। वहीं पार्टी की प्रवक्ता जूही सिंह ने कहा कि “वोट दो वैक्सीन लो” निम्नतम स्तर की राजनीति। “वोट के बदले मुफ्त कोरोना वैक्सीन केवल बिहार में” बिहार चुनाव में भाजपा का घोषणा पत्र, क्या यह आचार संहिता और हर संवैधानिक नियम का उल्लंघन नहीं है? वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने तंज कसते हुए कहा कि भारतीय झूठ पार्टी वाले अब कोरोना से मौत का भय दिखाकर बिहार में वोट मांगने निकले हैं। इसलिए तो भारतीय झूठ पार्टी वालों ने कहा कि सबसे पहले बिहार वालों को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी। मतलब हार गए तो नहीं मिलेगी।
उन्होंने कहा कि 15 साल में अगर विकास किया होता तो आज मौत का डर दिखाकर वोट नहीं मांगने पड़ते। इस बार बिहार की जनता झांसे में नहीं आने वाली है। गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में ‘मतदान’ करने के लिए भी एक वैक्सीन बना ली है। जो आने वाले दिनों में बूथ पर जाकर जनता लगाएगी और बिहार का अपना मुख्यमंत्री उपेन्द्र जी को बनाएगी। इससे पहले आज केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बिहार चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी करते हुए बताया कि जब तक कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं आती है, तब तक मास्क ही वैक्सीन है। लेकिन, जैसे ही वैक्सीन आ जाएगी तो भारत में उसका उत्पादन बड़े स्तर पर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प है कि जब वैक्सीन तैयार हो जाएगी तब हर बिहारवासी को कोरोना वायरस की वैक्सीन निः शुल्क उपलब्ध कराई जाएगी।
;

-sponsored-

Comments are closed.