By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अखिलेश का योगी पर पलटवार, विपक्ष को जिम्मेदार ठहराना बंद करे सरकार

HTML Code here
;

- sponsored -

पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को प्रदेश की योगी सरकार पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि ​कोरोना नियंत्रण में नाकाम भाजपा सरकार विपक्ष को जिम्मेदार ठहराना बंद करे।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, लखनऊ: पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को प्रदेश की योगी सरकार पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि ​कोरोना नियंत्रण में नाकाम भाजपा सरकार विपक्ष को जिम्मेदार ठहराना बंद करे। अहंकारी भाजपा राजनीतिक दोषारोपण की जगह जनहित में काम करे। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि देश के एक पूर्व मुख्यमंत्री ने यह कहकर कि ‘यह भाजपा की वैक्सीन है और वह वैक्सीन नहीं लगवाएंगे’, जनता को गुमराह करने व कोरोना के विरुद्ध इस लड़ाई को कमजोर करने का कुप्रयास किया। योगी की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए अखिलेश ने कहा है कि सरकार ऑक्सीजन, बेड, दवाई का इंतज़ाम करे। वहीं, सलाह देते हुए कहा कि अगर सपा के समय बनी स्वास्थ्य व अन्य संरचनाओं का सदुपयोग सरकार करे तो प्रदेशवासियों की जान बचाई जा सकती है।
वहीं, सपा ने जारी अपने बयान में कहा है कि भाजपा सरकार की लापरवाही और अनदेखी का ही परिणाम है कि उत्तर प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में संक्रमण फैलाव अपने चरम पर पहुंच गया है। ट्रीटमेंट, टीकाकरण, टेस्टिंग, ट्रैकिंग के अभाव में लगातार गांव के गांव मातम में डूब रहे है। पार्टी ने कहा है कि झूठे दावे कर डब्ल्यूएचओ की वाहवाही का हवाला दे मरते और तड़पते नागरिकों को दरकिनार कर अपनी शान में कसीदे पढ़ने वाली भाजपा सरकार असलियत में “प्राण वायु” की कालाबाजारी तक नहीं रोक पा रही है। समाचार पत्र की कतरन को साझा करते हुए कहा कि सीएम के गृह जनपद गोरखपुर में 07 हजार का ऑक्सीजन सिलेंडर 40 हजार में बेचा जा रहा है।
;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.