By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

छपरा में गरजे अश्विनी चौबे, विपक्ष की पार्टियों पर करारा हमला बोला

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनितिक नेताओं द्वारा लगातार जनसभा को संबोधित करने की प्रक्रिया जारी है. इसी सिलसिले में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने छपरा में एक जनसभा को संबोधित किया. दरअसल अश्विनी चौबे गरखा से बीजेपी के उम्मीदवार ज्ञानचंद मांझी के समर्थन में लोगों से वोट की अपील की.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनितिक नेताओं द्वारा लगातार जनसभा को संबोधित करने की प्रक्रिया जारी है. इसी सिलसिले में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने छपरा में एक जनसभा को संबोधित किया. दरअसल अश्विनी चौबे गरखा से बीजेपी के उम्मीदवार ज्ञानचंद मांझी के समर्थन में लोगों से वोट की अपील की.

खबर की माने तो सभा को संबोधित करने के दौरान अश्विनी चौबे विपक्ष की पार्टियों पर जम कर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यह राजेंद्र बाबू की धरती है साथ ही  इस विधानसभा चुनाव को धर्मयुद्ध बताते हुए कहा कि इस महाभारत में कौरवों का नाश होगा. इस चुनाव में नीतीश के नेतृत्व में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी. महागठबंधन का नामो निशान नहीं बचेगा. इसमें शामिल दलों में कोई बंगाल की खाड़ी तो कोई हिंदमहासागर में समा जाएगा.

इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को अप्पू तो लालू प्रसाद यादव को गप्पू कह कर संबोधित किया. साथ-ही-साथ बीजेपी की विशेषताओं को जनता के समक्ष रखा और बीजेपी के ही पक्ष में वोट डालने और सरकार बनाने को कहा.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

                                

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.