By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार में सरकार बनाने से पहले शराबबंदी पर उठे सवाल, बीजेपी सांसद ने की यह बड़ी मांग

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के साथ ही नई सरकार बनाने की कवायद तेज हो गयी है और एनडीए की जीत के बाद एक बार फिर से बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनने की संभावना है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के साथ ही नई सरकार बनाने की कवायद तेज हो गयी है और एनडीए की जीत के बाद एक बार फिर से बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनने की संभावना है. मालूम हो कि नीतीश कुमार ने अपने पिछले कार्यकाल में राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू कर चुके हैं.

लेकिन ऐसा तर्क लगाया जा रहा कि यह फैसला अब बदल सकता है. दरअसल, नीतीश के सहयोगी ही उनसे यह फैसला वापस लेने की मांग कर रहे हैं. वहीं झारखंड की गोड्डा सीट से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने शराब बंदी में संशोधन करने की मांग की है. दुबे ने ट्विटर पर लिखा कि, ”बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से आग्रह है कि शराब बंदी में कुछ संशोधन करें, क्योंकि जिनको पीना या पिलाना है वे नेपाल, बंगाल, झारखंड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ का रास्ता अपनाते हैं. इससे राजस्व की हानि, होटल उद्योग प्रभावित और पुलिस, एक्साइज भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं.

बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान भी नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर निशाने पर रहे हैं. चिराग पासवान ने कहा था कि शराबबंदी की वजह से बिहार के बेरोजगारों को शराब तस्कर बनाया जा रहा है. आपको यह भी बता दें कि शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार को बिहार की महिलाओं का जबरदस्त समर्थन मिला था, लेकिन अब शराबबंदी को लेकर यह फैसला बदल सकता है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.