By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर जमकर गोलीबारी हुई,जिसमे एक युवक घायल हो गया।

begoosaraay mein baithane kee sthiti mein, soochee mein ek achchhee sthiti rahee.

HTML Code here
;

- sponsored -

इस मामले में बोतल सिंह के पक्ष में न्यायालय का फैसला आया था लेकिन फुलेना सिंह न्यायालय के निर्णय को मानने को तैयार नहीं हो रहा था।

-sponsored-

 सिटी पोस्ट लाइव – बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर जमकर गोलीबारी हुई है जिसमे एक युवक घायल हो गया। फिलहाल पुलिस उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना लाखो थाना क्षेत्र के धबौली गांव की है। घायल युवक की पहचान आरा जिला के रहने वाले राम विनय यादव का पुत्र विनय यादव के रूप में की गई है। बताया जाता है कि बोतल सिंह और फुलेना सिंह के बीच जमीनी विवाद चल रहा था।

 

 

न्यायालय का फैसला आया

इस मामले में बोतल सिंह के पक्ष में न्यायालय का फैसला आया था लेकिन फुलेना सिंह न्यायालय के निर्णय को मानने को तैयार नहीं हो रहा था। इसी बात को लेकर सोमवार की सुबह फुलेना सिंह अपने भाड़े के हथियारलैश गुंडों के साथ अचानक जमीन पर कब्जा करने पहुँच गए। इस क्रम में दोनों पक्षों में पहले मारपीट हुई और फिर देखते ही देखते गोलीबारी होने लगी। इस गोलीबारी में भाड़े के गुंडे विनय यादव को एक गोली जाँघ और दूसरी गोली कमर लग गई ।

 

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

अपराधी को मंगा कर उस जगह मारपीट और गोलीबारी की।

गोली लगते ही वहां  भगदड़  मच गई। आनन-फानन में उसके सहयोगियों ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल लेजाकर भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।वहीं लाखो थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि दो पक्षों में जमीनी विवाद का मामला चल रहा था। दूसरे पक्ष के द्वारा फुलेना सिंह ने बाहर से अपराधी को मंगा कर उस जगह मारपीट और गोलीबारी की। इसी दौरान विनय यादव को अपने से फायरिंग करने के दौरान गोली लग गई है। उन्होंने यह भी बताया कि यह आरा जिला का रहने वाला विनय यादव है जो खुद अपराधी छवि का व्यक्ति है। फिलहाल पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.