By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय पुलिस ने सफापुर मुखिया अमित कुमार पासवान को गोली मारे जाने की घटना का उद्भेदन करते हुए 3आरोपियों को किया गिरफ्तार

Begusarai police arrested 3 accused while probing the incident of shooting of Safapur chief Amit Kumar Paswan

HTML Code here
;

- sponsored -

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए बेगूसराय के एसपी ने घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी एवं कांड के उद्भेदन हेतु तत्काल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था ।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव –  बेगूसराय पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जब पुलिस ने सफापुर मुखिया अमित कुमार पासवान को गोली मारे जाने की घटना का उद्भेदन करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है । इनके पास से पुलिस ने एक पिस्टल एक देसी कट्टा तीन जिंदा कारतूस एक मोटरसाइकिल और तीन मोबाइल को जप्त किया है । घटना के संबंध में बताते चलें कि 27 अप्रैल को शाम के 7:30 बजे सफापुर मुखिया अमित पासवान को मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात 3 अपराध कर्मियों के द्वारा घर के बगल में ही दुकान के पास गोली मार दी गई थी इस संबंध में नयागांव थाना में मामला दर्ज किया गया था ।

 

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए बेगूसराय के एसपी ने घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी एवं कांड के उद्भेदन हेतु तत्काल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था । टीम ने अपना काम करते हुए नयागांव थाना क्षेत्र के हेमरपुर सोनापुर गांव के रहने वाले संत कुमार सिंह का पुत्र कन्हैया कुमार ,नयागांव थाना क्षेत्र के सोनापुर भराठ के रहने वाले जगन्नाथ उर्फ मुंशी के पुत्र प्रिंस कुमार और नयागांव थाना क्षेत्र के गोरगामा गांव के रहने वाले विपिन सिंह का पुत्र अखिलेश कुमार उर्फ आनद को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा एक पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस ,3 मोबाइल एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है ।

 

घटना के कारणों के संबंध में बेगूसराय के एसपी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों के द्वारा चैती दुर्गा पूजा के अवसर पर ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम का आयोजन किया गया था जिसका विरोध सफापुर के मुखिया अमित कुमार पासवान के द्वारा किया गया था और बाद में पुलिस की तत्परता के बाद ऑर्केस्ट्रा को बंद कर दिया गया था । इस घटना से नाराज म अभियुक्तों ने सफापुर मुखिया को गोली मारकर घायल कर दिया था । फिलहाल पुलिस इसे एक बड़ी कामयाबी मान रही है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.