By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पत्नी के मायके जाने से आहत होकर,पति चढ़ गया हाईटेंशन बिजली के टावर पर

;

- sponsored -

भागलपुर के कहलगांव थाना क्षेत्र के नन्दलालपुर गाँव से पति के प्रेम का अनोखा मामला सामने आया है. पत्नी के मायके जाने से नाराज पति बिजली के ऊँचे खम्भे पर जा चढ़ा. यह सोनेलाल उरांव नामक युवक पत्नी के जाने के बाद से गम में था. इसी गम से आहत होकर वह हाईटेंशन बिजली के टावर पर चढ़ गया.

-sponsored-

-sponsored-

पत्नी के मायके जाने से आहत होकर, पति चढ़ गया हाईटेंशन बिजली के टावर पर

सिटी पोस्ट लाइव- भागलपुर के कहलगांव थाना क्षेत्र के नन्दलालपुर गाँव से पति के प्रेम का अनोखा मामला सामने आया है. पत्नी के मायके जाने से नाराज पति बिजली के ऊँचे खम्भे पर जा चढ़ा. यह सोनेलाल उरांव नामक युवक पत्नी के जाने के बाद से गम में था. इसी गम से आहत होकर वह हाईटेंशन बिजली के टावर पर चढ़ गया. भीड़ भी बहुत जमा हो गई और उसे नीचे उतरने को कहती रही परन्तु वह युवक मानने को तैयार ही नहीं था.

लेकिन इन सब के बीच शोले फिल्म की वह घटना याद आ जाती है जब वीरू बसंती के लिए पानी के ऊँची टंकी पर चढ़कर जान देने की धमकी देने लगता है. हालांकि इस घटना के किरदार न तो फ़िल्मी है न ही वह जमा भीड़ जो वहाँ मौजूद थी. लेकिन जैसे ही इस बात की जानकारी गांव वालों को मिली मौके पर बड़ी तादाद में लोग जमा हो गए. युवक ने टावर से कूदकर आत्महत्या करने की धमकी भी दी. ग्रामीणों की सूचना पर कहलगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एनटीपीसी प्रबंधन से कह कर बिजली की सप्लाई रुकवाई गई.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

ग्रामीणों ने बताया कि यह घटना पति और पत्नी के बीच झगड़े का है. जिसके बाद सोनेलाल उरांव की पत्नी उन्हें छोड़कर मायके चली गई है. पत्नी के मायके जाने के बाद से नंदलालपुर गांव के पहाड़िया टोला का रहने वाला सोनेलाल उरांव युवक नशे का आदी हो गया और वह डिप्रेशन में चला गया. हालांकि घंटों की मशक्कत करने के बाद ग्रामीणों और पुलिस को सफलता मिली. लेकिन लोगों में इस घटना को लेकर खूब चर्चा की जा रही है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.