By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार : छठ पूजा के दौरान अलग-अलग हादसों में 6 की मौत, खुशियां बदली मातम में

;

- sponsored -

लोक आस्था का चार दिवसीय छठ महापर्व उदयाचलगामी सूर्य को अर्घ्य देने के साथ संपन्न हो गया। छठ पर्व को लेकर शहर से गांव तक धूम रही। छठ व्रतियों ने शुक्रवार की शाम अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य अर्पित किया। वहीं, शनिवार की सुबह उदीयमान सूर्य को अर्घ्य दिया। इस बीच बिहार के कुछ जिलों में छठ पूजा के दौरान अलग-अलग हुए हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : लोक आस्था का चार दिवसीय छठ महापर्व उदयाचलगामी सूर्य को अर्घ्य देने के साथ संपन्न हो गया। छठ पर्व को लेकर शहर से गांव तक धूम रही। छठ व्रतियों ने शुक्रवार की शाम अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य अर्पित किया। वहीं, शनिवार की सुबह उदीयमान सूर्य को अर्घ्य दिया। इस बीच बिहार के कुछ जिलों में छठ पूजा के दौरान अलग-अलग हुए हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई।

सुपौल जिले में छठ पूजा के लिए घाट जा रहे दो सग भाइयों को पिकअप ने रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा किशनपुर थाना क्षेत्र के चौहट्टा चौक के पास एनएच 327 ए पर हुआ। छठ के दिन एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम छा गया।

वहीं वैशाली के बिदुपुर और राघोपुर में छठ पूजा के दौरान नहाने गए दो युवक नदी में डूब गए। डूबे दोनों युवकों की खोजबीन जारी है। वहीं समस्तीपुर जिले में भी अलग-अलग हादसे में तीन की युवकों की डूबने से मौत हो गई।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

वहीं दूसरी ओर समस्तीपुर के ताजपुर में सुबह के अर्घ्य के समय घाट पर जाने के दौरान सड़क हादसे में एक बालक की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोतीपुर सब्जी मंडी के पास स्थित छठियारी पोखर घाट जा रहा चार साल का बालक एक बाइक की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

;

-sponsored-

Comments are closed.