By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पहले जैसा नही रहा बिहार,अब सबकुछ बदल गया है: अभिनेत्री हेमा मालिनी

Above Post Content

- sponsored -

मोतिहारी जिले के रामगढ़वा में पच्छमि चंपारण लोकसभा के एन डी ए प्रत्याशी डॉ संजय जायसवाल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुँची स्टार प्रचारक अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सभा को संबोधित करते हुए देश की सुरक्षा एवं अखंडता के लिए नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाये जाने की अपील की.

Below Featured Image

-sponsored-

पहले जैसा नही रहा बिहार,अब सबकुछ बदल गया है: अभिनेत्री हेमा मालिनी

सिटी पोस्ट लाइव- मोतिहारी जिले के रामगढ़वा में पच्छमि चंपारण लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी डॉ संजय जायसवाल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुँची स्टार प्रचारक अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सभा को संबोधित करते हुए देश की सुरक्षा एवं अखंडता के लिए नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाये जाने की अपील की. इसके लिए उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप भाजपा प्रत्याशी संजय जायसवाल को भारी मतों से विजयी बनाएं. उन्होंने इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब बिहार पहले जैसा नहीं रहा ,अब सबकुछ यहाँ बदल गया है. यहाँ विकास हरेक क्षेत्र में हुआ है.

आगे उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि अब हमें बिहार बड़ा अच्छा लगता है.यहाँ के आम्रपाली की भी भूमिका मुझे करने का अवसर मिला था जो यही की थीं. फिर बिहार में ही मुझे जॉनी मेरा नाम फ़िल्म के दौरान आने का अवसर मिला था. मुझे यहां का और भी बहुत कुछ अच्छा लगता है. यहां के लोग पढ़ाई लिखाई के मामले में भी बहुत आगे होते है. देश मे सबसे ज्यादा आईएएस आईपीएस यहीं से होते है. इसके साथ यहां के लोग कोई भी काम करने के लिए तैयार रहते है. आपलोग मुझे बहुत पसंद हैं और भी बहुत कुछ यादें यहां की हमारे साथ जुड़ी हैं. लालू जी ने सड़क के साथ मेरा नाम लेकर और भी हमें बहुत बड़ा कर दिया. उन्होंने कहा कि ये देश बदल रहा है .संम्मान सुरक्षा बढ़ती जा रही है. कमल को खिलाइए और मोदी जी की सरकार बनाइये. आप इतनी शक्ति दें कि देश के दुश्मन गलत करने के पहले सौ बार सोंचे. मैं आपके साथ हूँ .

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

हेमामालिनी ने कहा कि मुझे आपलोगों के बीच आकर काफी खुशी होती है. आप बहकावे में आकर कोई गलती नहीं कीजिएगा, नहीं तो पछतायेंगे. मोदी जी का हाथ बंटाना है सबको जितना है. आप हमारे प्रत्याशी को वोट देंगे सीधा मोदी जी का हाथ मजबूत होगा. मोदी सरकार ने सबके घर मे बिजली,गैस,शौचालय और सौ से अधिक योजनाएं दी हैं. उनका एक मात्र लक्ष्य है सबका साथ सबका विकास.

आज पुरे देश-विदेश में हिन्दुस्तान का सर गर्व से ऊँच्चा हो गया है. हमारे सेना के जवानों ने आतंकियों को मारकर पुलवामा हमले का बदला ले लिया है. इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर भी निशाना साधा. वे बोलीं कि नदियों का बून्द-बून्द मोदी-मोदी कह रहा है. कल आने वाली पीढ़ी जब पूछेगा की देश बदल रहा था तो आपने किसका साथ दिया था तो आपको जबाब देना पड़ेगा. इसलिए आपलोग मोदी जी का साथ दें.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.