By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अपराधियों पर लगातार नकेल कस रही बिहार पुलिस,STF ने 2 हजार राउंड गोलियों के साथ 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार|

Bihar Police, continuously cracking down on criminals, STF arrested 3 criminals with 2 thousand rounds of bullets.

HTML Code here
;

- sponsored -

देश विरोधी गतिविधियों को देखते हुए एक और जहां पुलिस सख्त है और एक पर एक कार्रवाई कर रही है, तो वहीं इसी बीच बता दें कि बिहार के भोजपुर जिले में लगातार पुलिस के द्वारा अपराधियों पर नकेल कसने की कवायद तेज हो गई है। अपराधियों के मंसूबे को भोजपुर पुलिस द्वारा असफल कर दिया गया है, जिससे अपराधियों में पुलिस का खौफ देखा जा सकता है।भोजपुर में एक बार फिर अपराधियों के मंसूबे पर उस वक्त पानी फिर गया, जब बिहार एसटीएफ की विशेष टीम ने भोजपुर पुलिस के सहयोग से बड़हरा थाना के दियारा क्षेत्र में छापेमारी कर 2 हजार राउंड गोली के साथ 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव- देश विरोधी गतिविधियों को देखते हुए एक और जहां पुलिस सख्त है और एक पर एक कार्रवाई कर रही है, तो वहीं इसी बीच बता दें कि बिहार के भोजपुर जिले में लगातार पुलिस के द्वारा अपराधियों पर नकेल कसने की कवायद तेज हो गई है। अपराधियों के मंसूबे को भोजपुर पुलिस द्वारा असफल कर दिया गया है, जिससे अपराधियों में पुलिस का खौफ देखा जा सकता है।
भोजपुर में एक बार फिर अपराधियों के मंसूबे पर उस वक्त पानी फिर गया, जब बिहार एसटीएफ की विशेष टीम ने भोजपुर पुलिस के सहयोग से बड़हरा थाना के दियारा क्षेत्र में छापेमारी कर 2 हजार राउंड गोली के साथ 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

उनकी पहचान कोइलवर के नारायणपुर के सोनू कुमार राय और आशुतोष जिंदल और भोजपुर के चांदी के नीरज कुमार के रूप में हुई है। पकड़े गए अपराधियों का कनेक्शन अवैध बालू खनन के धंधे से जुड़े होने की बात सामने आ रही है।वहीं यह भी जांच की जा रही है कि अपराधियों का कनेक्शन कहीं पटना के सिपाही गैंग से तो नहीं जुड़े हुए है। पुलिस को गुप्त सूचना थी कि अवैध बालू के धंधेबाज यूपी के बलिया इलाके से अवैध गोली का खेप लेकर भोजपुर आ रहे हैं। इसके बाद एसटीएफ और भोजपुर जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से टीम बनाकर घेराबंदी की। बड़हर और कोईलवर के दियारा इलाके से अपराधियों को धर दबोचा गया। इनके पास से एक आल्टो कार और 4 मोबाइल भी जब्त किए गए हैं।

अपराधियों की  प्रारंभिक जांच में अवैध बालू के धंधे में शामिल होने की बात सामने आई है। अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। जहा गुरूवार की शाम को भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह प्रेस वार्ता में इसका खुलासा कर सकते हैं। पिछले दिनों भोजपुर पुलिस ने अवैध बालू के धंधे से जुड़े कुछ माफियाओं गिरफ्तार किया था। इस दौरान पकड़े गए धंधेबाजों से मिले क्लू के आधार पर गिरफ्तारी हुई है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.