By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रांची की सड़कों पर कचरा ढ़ोने का काम कर रही करोड़ों की बीएमडब्ल्यू कार

;

- sponsored -

सड़कों पर फर्राटा भरती बीएमडब्ल्यू कार को शान की सवारी समझा जाता है, लेकिन क्या आपने कभी इन गाड़ियों से कचरे की ढुलाई देखी है. राजधानी रांची में इन दिनों कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है. रांची में हिनू इलाके के निवासी प्रिंस श्रीवास्तव इन दिनों अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी से कचरा ढ़ोते हुए दिख रहे हैं.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: सड़कों पर फर्राटा भरती बीएमडब्ल्यू कार को शान की सवारी समझा जाता है, लेकिन क्या आपने कभी इन गाड़ियों से कचरे की ढुलाई देखी है. राजधानी रांची में इन दिनों कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है. रांची में हिनू इलाके के निवासी प्रिंस श्रीवास्तव इन दिनों अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी से कचरा ढ़ोते हुए दिख रहे हैं.

इतनी महंगी कार से वह कचरा क्यों ढो रहे है? यह सवाल पूछने पर प्रिंस श्रीवास्तव ने जो बातें बतायीं वह बेहद चौंकानेवाली है. दरअसल, राँची के रहने वाले प्रिंस श्रीवास्तव ने डेढ़ साल पहले 90 लाख की BMW कर खरीद कर अपने पिता को गिफ्ट की थी. प्रिंस ने जब कार खरीदी थी तब डीलर ने सर्विस का पूरा भरोसा दिलाया था, मगर ऐसा हुआ नहीं. प्रिंस के अनुसार, कार खरीदने के एक पखवाड़े के अंदर ही कार का टायर ब्लास्ट कर गया. इसके बाद महीने भर के अंदर ही दूसरा टायर भी फट गया.

डीलर ने रिप्लेस करने की जगह स्टेपनी को इस्तेमाल करने की सलाह दी. इसके बाद तो कभी AC तो कभी अन्य दूसरी समस्याएं आती रही, जिसे ठीक कराने के लिए उन्हें अपनी जेब से पैसे देने पड़े. प्रिंस गाड़ी की सर्विस से इतने परेशान हो गए कि अब उन्होंने इस 90 लखटकिया कार से कूड़ा उठा रहे हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

कार की सर्विस प्रोवाइडर से परेशान प्रिंस अब अपने सर्विस प्रोवाइडर के खिलाफ कानूनी तरीके इस्तेमाल करने के साथ-साथ अन्य दूसरे तरीके से कार को इस्तेमाल करने की सोच रहे हैं. कमोबेश रांची में चल रही जितनी भी बीएमडब्ल्यू गाड़ियां हैं सभी में कुछ ना कुछ खराबी से उनके ऑनर परेशान रहते हैं जिसके बाद सभी बीएमडब्ल्यू गाड़ी ऑनरों के साथ मिलकर प्रिंस श्रीवास्तव आंदोलन की भी योजना बनाने जा रहे हैं.

;

-sponsored-

Comments are closed.