City Post Live
NEWS 24x7

जमुई जिले में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की जमकर पिटाई की गई ,पीटने का VIDEO वायरल |

Boyfriend who came to meet married girlfriend in Jamui district was thrashed fiercely, VIDEO of beating went viral.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव  –  जमुई में पति को कमाने के लिए भेज|  मिलने के लिए बुलाई प्रेमी को बताते चले की एक शादी शुदा युवती को तीन बच्चों के बाप से हुआ प्यार पति जब बाहर कमाने गया तो रात के अंधेरे में प्रेमी प्रेमिका से मिलने गया जहा ग्रामीणों ने आपतिजनक हालत में पकड़ लिया इसके बाद प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पोल बांध दिया ग्रामीण बिजली के खंभे में बांध प्रेमी जोड़े की पिटाई करने लगे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं |मामला रविवार रात सिमुलतल्ला थाना क्षेत्र अंतर्गत सलखोडीह गांव की है। इसका वीडियो अब सामने आया है।  बता दे कि प्रेमी युवक तीन बच्चे का बाप है तो प्रेमी युवती का एक बेटा है पति बहार रहकर नौकरी करता है |

 

 

रात सद्दाम महिला से मिलने आया

ग्रामीणों ने प्रेम प्रसंग के इस मामले में बताया कि दोनों के बीच कई सालों से संबंध है। दोनों छिप-छिप कर रात में मिलते थे। इसी दौरान रविवार की रात सद्दाम महिला से मिलने आया था, जहां ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में दोनों को पकड़कर बिजली के पोल में बांधकर पीटा। ग्रामीणों ने बताया कि महिला के पति प्रदेश में रहकर काम करता हैप्रेमी-प्रेमिका की पिटाई की खबर सिमुलतल्ला थानाध्यक्ष विद्यानंद कुमार को मिलते ही मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के बीच बंधक बने दोनों को मुक्त करा थाना लाया।

 

 

प्रेमी सिमुलतल्ला थाना के ढोढरी गांव के सद्दाम अंसारी पिता सिराज मियां के पुत्र रूप में हुई है।

पुलिस की पूछताछ में पता चला की प्रेमी सिमुलतल्ला थाना के ढोढरी गांव के सद्दाम अंसारी पिता सिराज मियां के पुत्र रूप में हुई है। पुलिस के मुताबकिक प्रेमी सद्दाम अंसारी पहले से ही शादीशुदा है। उसका सलखोडीह गांव की एक बच्चे की मां से अफेयर चल रहा था। पुलिस ने हिदायत देते हुए दोनों को छोड़ दिया।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.