City Post Live
NEWS 24x7

ट्रांसपोर्टर पर बरसाई गोलियां, एक की मौत दुसरे की हालत नाजुक.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं. मुंगेर  के आईटीसी फैक्टरी वासुदेवपुर केमखा मोड़ के समीप शुक्रवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने एक ट्रांसपोर्टर और उसके पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया.इस हमले में ठेकेदार रामचंद्र यादव की मौके पर ही मौत हो गई  वहीं पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया.उसे  इलाज के लिये हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ के साथ ही कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया.

 

वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के केमखा निवासी रामचंद्र यादव एवं उसका पुत्र राहुल कुमार बजरंगबली मंदिर के समीप अपने बस को धुलवा रहे थे तभी चार मोटर साइकिल पर सवार आठ हथियारबंद अपराधी वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग करना प्रारंभ कर दिया. अपराधियों ने इस दौरान रामचंद्र यादव के सिर में गोलियां मारी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी जबकि उसके पुत्र राहुल कुमार को पीठ में गोली लगी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गये.

 

घायल राहुल को उठाकर स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया. रामचंद्र यादव की हत्या पुरानी रंजिश के कारण बतायी जा रही है. वो मां चंडी ट्रांसपोर्ट के ऑनर थे तथा सूद पर पैसे देने का भी कारोबार चलता था जिसके कारण कई लोगों से उनकी रंजिश थी. पुलिस का मामना है कि पुरानी रंजिश के कारण भी घटना को अंजाम दिया गया है.

 

मृतक के बड़े बेटे के अनुसार हमलावर  8 की संख्या में थे. सभी गोली चलाने वाले की पहचान हो गई है. तीन दिन पूर्व ही उन लोगों से अनबन हुआ था और उस मामले को लेकर वासुदेवपुर ओपी पुलिस में लिखित शिकायत की गयी थी. लेकिन पुलिस ने उस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की और  आज अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सदर राजेश कुमार सहित वासुदेवपुर व अन्य थानों की पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और मामले की तहकीकात प्रारंभ की.

पुलिस ने घटना स्थल से 8 खोखा बरामद किया है. इधर पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि अपराधियों की शिनाख्त की जा सके. डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि अपराधियों की गोली से एक व्यक्ति की मौत हो गयी है जबकि एक युवक घायल है. दोनों पिता-पुत्र हैं. पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.