By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार के मौसम में बदलाव मौसम विभाग केंद्र ने लोगो से किया अपील खुले में जाने से बचे |

Change in the weather of Bihar Meteorological Center appealed to the people to avoid going in the open.

HTML Code here
;

- sponsored -

बीते दिनों मंगलवार को भी किशनगंज जिले के तैयबपुर में सबसे ज्यादा बारिश हुई, जिसे 170 मिलीमीटर दर्ज किया गया। पटना समेत आसपास के इलाकों में भी मेघगर्जन के साथ हल्की बारिश होने से तापमान में कमी आई है

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव –बिहार में मौसम बदलता नजर आ रहा है. बिहार की राजधानी पटना और शेखपुरा जिले के कुछ हिस्सों में अगले दो से तीन घंटे में मध्यम दर्जे की मेघ गर्जन और वज्रपात के साथ बारिश होने की संभावना है। मौसम के बदलाव को देखते हुए विभाग केंद्र ने लोगों से सतर्क और सावधान रहने की अपील की है। मौसम विभाग केंद्र ने कहा कि अगर आप खुले में हैं तो जल्द से जल्द किसी पक्के मकान में शरण लें।

 

हल्की बारिश होने से तापमान में कमी आई है

बीते दिनों मंगलवार को भी किशनगंज जिले के तैयबपुर में सबसे ज्यादा बारिश हुई, जिसे 170 मिलीमीटर दर्ज किया गया। पटना समेत आसपास के इलाकों में भी मेघगर्जन के साथ हल्की बारिश होने से तापमान में कमी आई है, जिसके कारण मौसम खुशनुमा बना रहा ,मौसम में बदलाव के कारण राजधानी पटना में तपती धूप से लोगों को राहत मिली तो वही पारा भी घटा है।

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पटना समेत आसपास के इलाकों में भी मेघगर्जन

पटना मौसम विज्ञान केंद्र का कहना है पटना समेत आसपास के इलाकों में भी मेघगर्जन के साथ हल्की बारिश होने से तापमान में कमी आई है। बरसात का मौसम आते ही अब लोगों को गर्मी से राहत मिल रही है। कई जिलों में वज्रपात के कारण लोगों की मौत की खबर भी सामने आ रही है,ऐसे में जरूरी है कि लोग वज्रपात को देखते हुए सुरक्षित जगहो पर रहे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.