By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुख्यमंत्री ने पूर्व मंत्री यदुनाथ बास्के के स्वास्थ्य की जानकारी ली

HTML Code here
;

- sponsored -

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने गुरुवार को घाटशिला स्थित स्वर्णरेखा नर्सिंग होम में इलाजरत पूर्व मंत्री यदुनाथ बास्के के स्वास्थ्य की जानकारी ली। साथ ही हैदराबाद के विशेषज्ञ चिकित्सक से मोबाइल फोन के जरिए बेहतर इलाज के लिए सुझाव लिए।

-sponsored-

रांची:मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने गुरुवार को घाटशिला स्थित स्वर्णरेखा नर्सिंग होम में इलाजरत पूर्व मंत्री यदुनाथ बास्के के स्वास्थ्य की जानकारी ली। साथ ही हैदराबाद के विशेषज्ञ चिकित्सक से मोबाइल फोन के जरिए बेहतर इलाज के लिए सुझाव लिए।

मुख्यमंत्री बास्के के पुत्र जगदीश बास्के, मृगेंद्र बास्के, डॉ श्यामचरण बास्के और पोती डॉ सविता बास्के से मिले और उन्हें भरोसा दिलाया कि राज्य सरकार हर संभव मदद करेगी। मुख्यमंत्री ने पूर्व मंत्री बास्के के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना ईश्वर से की।

इस दौरान पोटका के विधायक संजीव सरदार, जुगसलाई के विधायक मंगल कालिंदी, बहरागोड़ा के विधायक समीर मोहंती और घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि यदुनाथ बास्के अविभाजित बिहार में घाटशिला से वर्ष 1969-72 तक विधायक रहे थे। वे वर्ष 1971 में मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर के मंत्रिमंडल में वन एवं कल्याण मंत्री थे। हाल के दिनों में तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें 30 अप्रैल को स्वर्णरेखा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है ।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.