By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुख्यमंत्री पहुंचे नगर भगवती मंदिर, पूजा अर्चना कर मांगी राज्य के विकास का आशीर्वाद

HTML Code here
;

- sponsored -

राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुवार को लातेहार के प्रसिद्ध नगर भगवती मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने माता से राज्य के विकास और यहां की जनता की उन्नति का आशीर्वाद मांगा।

-sponsored-

लातेहार: राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुवार को लातेहार के प्रसिद्ध नगर भगवती मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने माता से राज्य के विकास और यहां की जनता की उन्नति का आशीर्वाद मांगा।

मौके पर मंदिर के पुजारी पंडित राम बल्लभ मिश्र ने मुख्यमंत्री से जिले में उत्पन्न भूमि सर्वे की समस्या से रूबरू कराया। पुजारी ने मुख्यमंत्री से मांग किया कि जिला में एक बार फिर से भूमि सर्वे कराया जाए, ताकि लोगों को समस्या का समाधान हो सके। इस पर मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि जिले में भूमि के री सर्वे का आदेश दे दिया गया है। उन्होंने मंदिर के बारे में भी जानकारी ली। मौके पर पशुपालन  वं सहकारिता विभाग मंत्री बादल, महिला बाल विकास एवं सामाजिक सुरक्षा मंत्री जोबा मांझी, मनिका विधायक रामचंद्र सिंह , मुख्यमंत्री के सचिव विनय कुमार चौबे, प्रमंडलीय आयुक्त जटा शंकर चौधरी, डीआईजी, पलामू राजकुमार लकड़ा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.