By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुख्यमंत्री योगी को मिली जान से मारने की धमकी, साइबर सेल जांच में जुटी  

;

- sponsored -

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद हड़कम्प मच गया है। यूपी 112 के ऑपरेशन कमांडर ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद हड़कम्प मच गया है। यूपी 112 के ऑपरेशन कमांडर ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। एक अज्ञात युवक ने यूपी 112 के व्हाटसअप एप नम्बर पर 8874028434 नम्बर से एक पर मैसेज आया। इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 24 घंटे के भीतर जान से मारने की धमकी मिली है। कहा है कि वो मुख्यमंत्री को एके-47 से उड़ा देगा। पुलिस अगर उसे खोज सकती है तो खोज निकालें। यह धमकी भरा मैसेज मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया। यूपी तैनात ऑपरेशन कमांडर के सहेन्द्र यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है। इसके बाद पुलिस की क्राइम ब्रांच के साथ साइबर सेल की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। 

इससे पहले भी मिली चुकी धमकी 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहली बार धमकी नहीं मिली है। इससे पहले भी उन्हें बलिया के एक युवक ने 21 मई 2020 को धमकी दी थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया था।

;

-sponsored-

Comments are closed.