By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

प्रधानमंत्री की जनसभा स्थल से ही सूबे को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री योगी

HTML Code here
;

- sponsored -

यह संयोग ही है कि जिस स्थान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाणसागर परियाेजना का लोकार्पण किया था उसी स्थान से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पेयजल योजना का लोकार्पण करेंगे। सीएम योगी अब 22 नवम्बर को सिटी ब्लाक के चंदईपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे और वहीं से मीरजापुर व सोनभद्र को 2221 करोड़ के पेयजल योजना की सौगात देंगे।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, मीरजापुर: यह संयोग ही है कि जिस स्थान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाणसागर परियाेजना का लोकार्पण किया था उसी स्थान से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पेयजल योजना का लोकार्पण करेंगे। सीएम योगी अब 22 नवम्बर को सिटी ब्लाक के चंदईपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे और वहीं से मीरजापुर व सोनभद्र को 2221 करोड़ के पेयजल योजना की सौगात देंगे। उल्लेखनीय है कि 15 जुलाई 2018 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंदईपुर से बाणसागर परियोजना, चुनार गंगा नदी पर पक्का पुल, मेडिकल कालेज समेत विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मच गई है। जनसभा स्थल को लेकर लगातार तीन बार प्रोटाकाल बदलने से अधिकारी परेशान दिखे।
पहले महुवरिया स्थित जीआईसी मैदान पर जनसभा होना तय था फिर चुनार के सक्तेशगढ़ स्थित अड़गड़ानंद आश्रम के पास धौहां में होना तय हुआ। इसके बाद सिटी ब्लाक के चंदईपुर में जनसभा स्थल तय किया गया। तीन-तीन बार जनसभा स्थल बदलने से तैयारी को लेकर अधिकारियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। सीएम याेगी मीरजापुर के नौ व सोनभद्र के 14 वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का लोकार्पण करेंगे। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भी वर्चुअल माध्यम से जनता को संबोधित किए जाने की संभावना जताई जा रही है। पहले यह सभा 21 नवम्बर को होने की जानकारी दी गई थी।
;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.