By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

वोटकटवा कहने पर भड़के चिराग पासवान, अब BJP को पिलायी नसीहत की घुट्टी

;

- sponsored -

चिराग पासवान ने आखिरकार बीजेपी के खिलाफ अपना मुंह खोला है। चिराग पासवान ने बीजेपी नेताओं को नसीहत की घुट्टी पिलायी है। बीजेपी नेताओं के लगातार बयानबाजी और वोटकटवा कहे जाने के बाद अब चिराग ने अपने तेवर दिखाए हैं।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : चिराग पासवान ने आखिरकार बीजेपी के खिलाफ अपना मुंह खोला है। चिराग पासवान ने बीजेपी नेताओं को नसीहत की घुट्टी पिलायी है। बीजेपी नेताओं के लगातार बयानबाजी और वोटकटवा कहे जाने के बाद अब चिराग ने अपने तेवर दिखाए हैं।

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के वोटकटवा वाले बयान को लेकर एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने शनिवार को पलटवार किया है। कहा है कि मुझे उनसे ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। चिराग ने एक निजी न्यूज चैनल के साथ बातचीत में कहा कि बीजेपी नेता बिहार के सीएम नीतीश कुमार के दबाव में आकर ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। चिराग ने नसीहत देते हुए कहा कि बीजेपी नेता अपने विवेक का इस्तेमाल करें।

चिराग ने कहा कि यदि हम वोटकटवा थे तो बीजेपी ने हमें साथ क्यूं रखा। एलजेपी सुप्रीमो ने एक बार फिर से कहा कि मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है। चिराग ने कहा कि यदि नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री बनते हैं तो मैं विपक्ष में बैठूंगा।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गौरतलब है कि गुरुवार को बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने एलजेपी को मात्र एक वोटकटवा पार्टी करार दिया था। वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने भी शुक्रवार को एक ऐसा ही बयान दिया। उन्होंने कहा कि एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा के बड़े नेताओं का नाम लेकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं।एलजेपी बस एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी।

जावडेकर ने कहा, ‘चिराग पासवान ने बिहार में एक अलग रास्ता चुन लिया है। वे भाजपा के बड़े नेताओं का नाम लेकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। हमारी कोई भी B और C टीम नहीं है। बिहार में एनडीए को तीन चौथाई बहुमत मिलने जा रहा है। चिराग पासवान की लोजपा बस एक वोटकटवा पार्टी बन कर रह जाएगी।’

इससे पहले गुरुवार को बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा था कि एलजेपी और बीजेपी के बीच कोई भी डील नहीं है। इस तरह की बातें प्रचारित की जा रही हैं, लेकिन उसके पीछे भी लोगों के अपने हित हैं। मोदी ने कहा कि एलजेपी एक वोटकटवा पार्टी की तरह है। अगर वह किसी गठबंधन का हिस्सा नहीं है तो उसकी ताकत दो-तीन सीटों से अधिक जीतने की नहीं है। डिप्टी सीएम ने लोगों से यह भी अपील की कि आप एलजेपी के उम्मीदवारों को वोट देकर अपने वोट को बर्बाद न करें।

;

-sponsored-

Comments are closed.