By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बढ़ते अपराध पर सीएम नीतीश ने दिखाई सख्ती, डीजीपी के साथ की बैठक

;

- sponsored -

बिहार में दिन-प्रतिदिन अपराधिक घटनाएं बढती जा रही है. पिछले कुछ दिनों में अपराधियों ने हत्या और लूट की कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है. आज गोपालगंज में भी अपराधियों ने डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने जेडीयू के बाहुबली विधायक पप्पू पांडेय के करीबियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग किया

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में दिन-प्रतिदिन अपराधिक घटनाएं बढती जा रही है. पिछले कुछ दिनों में अपराधियों ने हत्या और लूट की कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है. आज गोपालगंज में भी अपराधियों ने डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने जेडीयू के बाहुबली विधायक पप्पू पांडेय के करीबियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग किया जिससे एक शख्स की मौत मौके पर हो गयी औए एक की मौत इलाज के दौरान हो गयी जबकि एक और शख्स गंभीर परिस्थिति से गुजर रहा है.

इसी बीच बिहार में बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी सख्ती दिखाई. उन्होंने शनिवार को कानून व्यवस्‍था को लेकर राज्य के डीजीपी संजीव कुमार सिंघल और मुख्यालय एडीजी जितेंद्र कुमार के साथ मीटिंग की. इन अफसरों के आलावा राज्य के मुख्‍य सचिव दीपक कुमार और गृह विभाग के अपर मुख्‍य सचिव आमिर सुबहानी भी इस बैठक में शामिल हुए.

खबर की माने तो लॉ एंड आर्डर की स्थिति को लेकर सीएम नीतीश भी काफी नाराज चल रहे हैं. इस बैठक में उन्होंने पुलिस अफसरों को कई निर्देश दिए हैं. इस बैठक में लॉ एंड आर्डर के एडीजी अमित कुमार और सीआइडी एडीजी विनय कुमार को भी बुलाया गया था. इसके साथ ही अन्य सीनियर भी बैठक में मौजूद थे, जिन्होंने सीएम के साथ बिहार के मौजूदा हालात को लेकर भी चर्चा की.

;

-sponsored-

Comments are closed.