By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

CM नीतीश आज लगाएंगे पूरा जोर, 4 जनसभाओं के बाद 7 इलाकों के लिए करेंगे वर्चुअल रैली भी

HTML Code here
;

- sponsored -

सीएम नीतीश कुमार आज चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में जीत की अपील के लिए वे पश्चिमी चम्पारण, पूर्वी चम्पारण और सारण जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में ये जनसभाएं करेंगे।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सीएम नीतीश कुमार आज चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में जीत की अपील के लिए वे पश्चिमी चम्पारण, पूर्वी चम्पारण और सारण जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में ये जनसभाएं करेंगे।

जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान ने बताया कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार 29 अक्टूबर को पहली सभा पश्चिमी चम्पारण के वाल्मीकिनगर विधानसभा क्षेत्र के हरनाटांड मैदान में संबोधित करेंगे। दूसरी सभा सिकटा विधानसभा क्षेत्र के सिरिसिया बाजार के मैदान, प्रखण्ड-सिकटा में होगी। वहीं तीसरी सभा पूर्वी चम्पारण के नरकटिया विधानसभा क्षेत्र के मिडिल स्कूल मैदान, छौड़ादानों में तथा चैथी सभा सारण जिले के मांझी विधानसभा क्षेत्र के नरपलिया खेल मैदान, प्रखंड-मांझी में संपन्न होगी।

आफाक अहमद खान ने बताया कि 29 अक्टूबर को शाम 6 बजे से सीएम सात विधानसभा क्षेत्रों को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे। नीतीश कुमार कुशेश्वरस्थान (अजा), कुचायकोट, हथुआ, महाराजगंज, एकमा, चेरियाबरियारपुर एवं मटिहानी विधानसभा के लोगों को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.