By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कांग्रेस ने जारी कर दी स्टार प्रचारकों की लिस्ट, आमने-सामने दिखेंगे तेजस्वी-कन्हैया

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों खाली सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों को जीत दिलाने में जुट गयी है. इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों खाली सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों को जीत दिलाने में जुट गयी है. इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. वहीं, अब उपचुनाव के प्रचार-प्रसार के दौरान तेजस्वी यादव और कन्हैया कुमार आमने-सामने दिखेंगे. दरअसल, कांग्रेस के द्वारा जारी किये गए लिस्ट में हाल ही में कांग्रेस में शामिल होने वाले कन्हैया कुमार का नाम भी शामिल है.

बता दें कि, जब कन्हैया कुमार कांग्रेस में शामिल हुए थे तब ही तेजस्वी यादव और कन्हैया कुमार के बीच टक्कर होने से जुड़ी खबरें सामने आ रही थी. इसे लेकर राजनीति में काफी हलचल भी मची रही. वहीं, अब उपचुनाव में तेजस्वी यादव और कन्हैया कुमार एक-दूसरे के आमने-सामने दिखेंगे. जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी के साथ ही 20 अन्य नेताओं का भी नाम शामिल है.

इनके अलावे लिस्ट में सबसे ऊपर लोकसभा की पूर्व स्पीकर मीरा कुमार का नाम है. उनके अलावा सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा, तारिक अनवर, भक्त चरण दास, मदन मोहन झा, अजीत शर्मा निखिल कुमार, सांसद अखिलेश सिंह, डॉ अनिल शर्मा जैसे बड़े-बड़े नेताओं के नाम भी शामिल हैं. बता दें कि, दोनों सीटों से प्रत्याशियों को उतारने को लेकर काफी सियासी घमासान हुआ था. वहीं, एक तरफ जहां तेजस्वी यादव उपचुनाव की रणनीति पर चर्चा करने के लिए हाई लेवल मीटिंग बुलाई है तो वहीं कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए अपनी फ़ौज उतार दी है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.