City Post Live
NEWS 24x7

कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया ने बच्चो के सामने ही पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी |

Congress leader Rishabh Bhadauria shot and killed his wife in front of the children.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव – खबर  मध्यप्रदेश के  ग्वालियर से है गवालियर के दर्पण कॉलोनी में रहने वाले  कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता ऋषभ भदौरिया ने बचो के सामने  अपनी पत्नी भावना  कि सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। ,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, इसी दौरान गुस्से में ऋषभ ने पत्नी पर फायर कर दिया। आरोपी अपनी पत्नी को गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गया है।

 

 

ऋषभ भदौरिया अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता हैं।

शहर की दर्पण कॉलोनी  में ऋषभ भदौरिया अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता हैं। उनके पास वाले घर में ही पिता कृष्णकांत एवं अन्य सदस्य रहते हैं। रात को ढाई बजे गोली चलने की आवाज सुनकर पिता और अन्य सदस्य भी घटनास्थल पर पहुंच गए। इसके बाद पिता ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी। हालांकि कोई भी परिवार का सदस्य विवाद की वजह के बारे में कुछ भी बता नहीं पा रहा है। ऐसे में पुलिस बच्चों ,अन्य परिजनों से बात कर कारण पता लगाने का प्रयास कर रही है। हालांकि गोली सिर में लगी है, ऐसे में पुलिस का कयास है कि गोली नजदीक से ही मारी गई है। साथ ही पिस्टल से गोली मारे जाने की आशंका भी जताई जा रही है।

 

जिला दंडाधिकारी की तरफ से वर्ष 2020 में

कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया प्रदेश कांग्रेस कमेटी में पूर्व प्रवक्ता भी रह चुका हैं। दो अप्रैल को ग्वालियर चंबल में भड़की हिंसा के दौरान ऋषभ का नाम चर्चा में आया था। साथ ही पुराने आपराधिक प्रकरणों के चलते जिला दंडाधिकारी की तरफ से वर्ष 2020 में ऋषभ के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई का नोटिस भी जारी किया गया था।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.