By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कोरोना अपडेटः बक्सर में यूपी-बिहार बाॅर्डर सील, पुलिस तैनात

Above Post Content

- sponsored -

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए पूरे देश को 14 अप्रैल को लाॅक डाउन कर दिया गया है। सरकार रोज एहतियातन कई फैसले ले रही है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अब बक्सर में यूपी-बिहार बाॅर्डर भी सील कर दिया गया है। यूपी-बिहार के बाॅर्डर को सील करने के साथ-साथ यहां पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गयी है। 

Below Featured Image

-sponsored-

कोरोना अपडेटः बक्सर में यूपी-बिहार बाॅर्डर सील, पुलिस तैनात

सिटी पोस्ट लाइवः कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए पूरे देश को 14 अप्रैल को लाॅक डाउन कर दिया गया है। सरकार रोज एहतियातन कई फैसले ले रही है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अब बक्सर में यूपी-बिहार बाॅर्डर भी सील कर दिया गया है। यूपी-बिहार के बाॅर्डर को सील करने के साथ-साथ यहां पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गयी है।  बक्सर में यूपी से लगने वाले बार्डर को भी सील कर दिया गया है. प्रदेश में इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर किसी के भी प्रवेश को पूरी तरह से वर्जित कर दिया गया है. बक्सर पुलिस कोरोना वायरस को फैलाव को रोकने के लिए सख्त दिखाई दे रही है.

यही कारण है कि जिला प्रशासन से लेकर पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारी सड़क पर उतरकर लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं.बात करें यूपी-बिहार बार्डर की तो यहां का नजारा पूरी तरह से बदला-बदला हुआ है. आम दिनों में गाड़ियों की आवाजाही से व्यस्त रहने वाले सड़क और गंगा सेतु पर सन्नाटा पसरा हुआ है.

Also Read

-sponsored-

भारी संख्या में पुलिस बल सड़कों पर तैनात किए गए हैं.उत्तर प्रदेश और बिहार की सीमा पर तैनात बक्सर पुलिस के जवान ने बताया कि कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए बार्डर को सील कर दिया गया है. उत्तर प्रदेश से बक्सर में आने वाली तमाम गाड़ियों को वापस लौटा दिया जा रहा है. केवल मेडिकल और इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर किसी भी वाहन को बक्सर की सीमा में प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी गई है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.