By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कोरोना का असर, INDvsSA वन डे सीरीज के आखिरी दोनों मैच हुए रद्द

Above Post Content

- sponsored -

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकारी दिशा-निर्देशों के बाद अधिकतर खेल प्रतियोगिताओं से दर्शकों को दूर रखने का फैसला किया गया था. इसके अलावा भारतीय परालंपिक समिति ने सरकारी दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए 15 अप्रैल तक अपनी सभी राष्ट्रीय और राज्य चैंपियनशिप को स्थगित करने का फैसला किया है.

Below Featured Image

-sponsored-

कोरोना का असर, INDvsSA वन डे सीरीज के आखिरी दोनों मैच हुए रद्द

सिटी पोस्ट लाइव: कोरोना का खौफ राजनीति के साथ-साथ खेल जगत पर भी दिख रहा है. सरकार से विचार विमर्श करने के बाद बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका के साथ लखनऊ और कोलकाता में होने वाले आखिरी दोनों मैचों को रद्द कर दिया है. बीसीसीआई ने कहा की, खेल मंत्रालय का परामर्श मिला है. अगर हमें भीड़ जुटाने से बचने की सलाह दी जाती है, तो हमें उसका पालन करना होगा.’ बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने बताया कि कैब ने टिकटों की बिक्री रोकने का फैसला किया था।

ये भी पढ़े : नालंदा में घर से बुलाया बाहर, फिर गला रेत कर की हत्या

Also Read

-sponsored-

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकारी दिशा-निर्देशों के बाद अधिकतर खेल प्रतियोगिताओं से दर्शकों को दूर रखने का फैसला किया गया था. इसके अलावा भारतीय परालंपिक समिति ने सरकारी दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए 15 अप्रैल तक अपनी सभी राष्ट्रीय और राज्य चैंपियनशिप को स्थगित करने का फैसला किया है. इस बीच भारतीय ऐथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) ने कहा कि, वह 10 से 13 अप्रैल को पटियाला में फेडरेशन कप का आयोजन करेगा. लेकिन, उसने इसमें भाग लेने वाले विदेशी प्रतिभागियों को भेजे गए अपने निमंत्रण वापस ले लिए हैं।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.