By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पिछली सरकार की तरह भ्रष्ट अफसर बर्दाश्त नहीं: हेमंत सोरेन

Above Post Content

- sponsored -

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि पिछली सरकार की तरह भ्रष्ट अफसर उन्हें बर्दाश्त नहीं है। उन्होंने भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात की है।

Below Featured Image

-sponsored-

पिछली सरकार की तरह भ्रष्ट अफसर बर्दाश्त नहीं: हेमंत सोरेन

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि पिछली सरकार की तरह भ्रष्ट अफसर उन्हें बर्दाश्त नहीं है। उन्होंने भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात की है। सिटी मैनेजरों पर टेंडर मैनेज और लाखों रुपये की बंदरबांट संबंधी खबर को संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह संगीन मामला है, पद के दुरुपयोग की इजाजत किसी को भी नहीं है। उन्होंने इस संबंध में रांची नगर निगम के मुख्य कार्यपालक अधिकारी को ट्वीट कर भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए सूचित करने का निर्देश दिया है। एक अन्य मामले में मुख्यमंत्री ने चाईबासा के उपायुक्त को ट्वीट कर स्कूल में शिक्षक और मध्याह्न भोजन की व्यवस्था करते हुए उसे मॉडल स्कूल रूप में विकसित करने का निर्देशे दिया है।

राजधानी रांची समेत राज्य के विभिन्न जिलों में उत्पन्न बिजली संकट पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अगले दो सप्ताह में दिन के वक्त बिजली जाएगी, लेकिन एक बार ये सारे कार्य पूर्ण हो जाने के बाद बिजली की समस्या से काफी हद तक सहूलियत मिल जाएगी। उन्होंने उम्मीद जतायी कि सभी इस कार्य में साथ दे और लोगों को हो रही तनिक असुविधा के लिए क्षमा प्रार्थी हूं। उन्होंने कहा कि अभी 154 करोड़ रुपये की लागत से राज्य के सभी ग्रिडो के मेंटेनेंस एवं अपग्रेडेशन का कार्य चल रहा है, जिसके कारण लोगों को थोड़ी असुविधा उठानी पड़ी है। उन्होंने कहा कि हटिया ग्रिड के मेटेनेंस के लिए पांच दिन 10-10 घंटे शटडाउन की आवश्यकता थी, जिसमें 3 दिन का कार्य हो चुका है और दो दिन और दस-दस घंटे का समय लगेगा।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.