By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के शनिचरा के समीप अपराधियों ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक को गोलियों से भून डाला

Criminals gunned down a motorcycle-riding youth near Shanichara in Bahadurpur police station area of ​​Patna City.

HTML Code here
;

- sponsored -

युवक के सर और मुंह में लगे और वह वहीं गिर पड़ा। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना आलमगंज थाने को दी इस पर आलमगंज थाने ने मामला बहादुरपुर थाना क्षेत्र का होने की बता कर पल्ला झाड़ लिया।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – पटना सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के शनिचरा के समीप सोमवार की देर रात अपराधियों ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक को गोलियों से भून डाला मृतक की पहचान धनरूआ निवासी अवधेश सिंह के पुत्र नवीन कुमार सिंह के रूप में की गई है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के कई खोखे बरामद किए हैं। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

युवक के सर और मुंह में लगे और वह वहीं गिर पड़ा। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना आलमगंज थाने को दी इस पर आलमगंज थाने ने मामला बहादुरपुर थाना क्षेत्र का होने की बता कर पल्ला झाड़ लिया। बहादुरपुर थाने ने भी आलमगंज थाना का मामला बताकर पल्ला झाड़ लिया।

इस बीच युवक का शव सीमा विवाद में लगभग 1 घंटे तक घटनास्थल पर पडा रहा। बाद में बहादुरपुर थाना ने घटनास्थल से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के पॉकेट से निकले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान नवीन कुमार सिंह के रूप में की गई है जो कि धनरूआ के निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरा को प्लान में जुट गई है। पुलिस ने मौका से गोली के तीन खोखे बरामद किए हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.