By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में अपराधियों ने दिन-दहाड़े व्यवसायी का किया अपहरण, फिर कर दी हत्या

- sponsored -

बिहार में अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. रोज कोई न कोई ह्त्या और लूट की घटनाएं घट रही हैं. ताजा मामला बेगूसराय में बीरपुर बीरपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है जहां एक कारोबारी पृथ्वी चौधरी का दिन -दहाड़े अपहरण कर लिया गया है. इस घटना को अंजाम बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने दिया है.

Below Featured Image

-sponsored-

बेगूसराय में अपराधियों ने दिन-दहाड़े व्यवसायी का किया अपहरण, फिर कर दी हत्या

सिटी पोस्ट लाइव- बेगूसराय में दिनदहाड़े किराना व्यवसाई को बाइक सवार अपराधियों ने पहले अगवा किया फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। थाना वीरपुर थाना के बीरपुर बाजार की है. बताया जाता है कि वीरपुर बाजार निवासी व्यवसाई पृथ्वी चौधरी अपने किराना दुकान पर थे. तभी  दो बाइक पर सवार चार अपराधी मौके पर पहुंचे और व्यवसाय को फायरिंग करते हुए अगवा कर लिया और गांव के बाहर ले जाकर उसकी हत्या कर दी. घटना से नाराज लोगों ने बाजार को बंद कर वीरपुर बेगूसराय सड़क को जाम कर दिया है. घटना की सूचना पर एसपी अवकाश कुमार दल बल के साथ वीरपुर पहुंचे छापेमारी कर शव को बरामद कर लिया है इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, वही घटना से व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में अपराधी सक्रिय हो गए हैं. लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. मंगलवार को बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने एक शख्स की घर में घुसकर हत्या कर दी थी. अपराधियों ने युवक के सीने में तीन और गर्दन में नजदीक से एक गोली मारी जिसके बाद उसे इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. वहीं नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र के लखीचक गांव में महज 15 इंच जमीन के लिए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि अजयपुर पंचायत अंतर्गत लखीचक गांव में घटी होमगार्ड जवान मनोहर यादव के पुत्र नवीन यादव को जमीनी विवाद में गोली मार दी गई जिससे उसकी मौत हो गई.

Also Read

-sponsored-

बता दें कि इससे पहले सोमवार को बिहार पटना सिटी में चावल कारोबारी से 60 लाख की लूट, वैशाली में 32 लाख रुपये कीमत के एक किलो सोने की लूट, सीतामढ़ी में CSP संचालक से 2 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. इस प्रकार की घटनाओं के लगातार घटने से नीतीश सरकार पर अब उंगली उठने लगे हैं. कई व्यापारी तो यहाँ तक कह चुके हैं कि अगर उन्हें सरकार सुरक्षा नही देती है तो वें यहाँ से पलायन करने पर मजबूर हो जायेंगे.

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.