By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

समस्तीपुर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े सीएसपी संचालक को मारी गोली

Above Post Content

- sponsored -

बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. बिना कानून की परवाह किये अपराधी लगातार लुट-पाट,हत्या और रेप जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

Below Featured Image

-sponsored-

समस्तीपुर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े सीएसपी संचालक को मारी गोली

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. बिना कानून की परवाह किये अपराधी लगातार लुट-पाट,हत्या और रेप जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताज़ा मामला बिहार के समस्तीपुर का है जहाँ बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक सीएसपी संचालक और उसके सहयोगी को गोली मार दी. आनन-फानन में दोनों युवक को मोहिउद्दीननगर सीएचसी में भर्ती कराया गया. लेकिन दोनों की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

 

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को करीब सवा दस बजे मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के मदुदाबाद हाई स्कूल के समीप अपराधियों ने स्टेट बैंक के सीएसपी केन्द्र पर लूट के इरादे से पहुंचे थे.  जैसे ही संचालक संतोष कुमार एवं उसके सहयोगी सुधीर कुमार ने केन्द्र को खोला, वैसे ही बाइक पर सवार अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी. अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग में संतोष को सीने में गोली लगी है. जबकि सुधीर को बाएं आंख में गोली मारी गई है. गोली मारने के बाद बाद तीनों अपराधी बाइक से फरार हो गए.

 

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

बताया जाता है कि एक ही बाइक पर तीन अपराधी पिस्तौल से लैस सेंटर पर लूटने की योजना से पहुंचे थे. संतोष के बैग में रुपये थे. वह रुपये लूट लिए गए या बच गए, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. गोली मारने के बाद तीनों अपराधी फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष इकबाल अहमद खां समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें – बिहार डायलाग में साइबर सिक्योरिटी पर की गयी चर्चा,साइबर क्राइम से बचने के लिए बताये गये टिप्स

 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.