By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा : हिलसा में दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या की

Above Post Content

- sponsored -

हिलसा थाना इलाके के गोसाई मठ जमीनी विवाद दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हिलसा फतुहा मार्ग पर शव को रख कर आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दिया.

Below Featured Image

-sponsored-

नालंदा : हिलसा में दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या की

सिटी पोस्ट लाइव : हिलसा थाना इलाके के गोसाई मठ जमीनी विवाद दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हिलसा फतुहा मार्ग पर शव को रख कर आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दिया. जिससे हिलसा पटना मार्ग पूरी तरह बाधित हो गया सूचना मिलते ही डीएसपी और थानेदार भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, और आक्रोशित लोगों को शांत कराने की कोशिश की. जबकि अपराधियों की गिरफ्तारी और मृतक को मुआवजा देने की मांग पर लोग अड़े रहे.

बताया जाता है कि नीरज कुमार के पिता अशोक प्रसाद का शिवकुमार से जमीनी विवाद चल रहा था, आरोप है इसी विवाद के कारण वह जेल चला गया था. परिजनों का आरोप है कि शिवकुमार ने हीं जेल से हत्या की साजिश रची और अपने गुर्गों द्वारा नीरज की हत्या करा दी. फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है. बताया जाता है कि नीरज गांव से बाहर अपने नवनिर्मित मकान का अवलोकन करने गया था, इसी बीच पूर्व से घात लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे गोली मार दी जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.