City Post Live
NEWS 24x7

14वर्षीय बालक की हत्या कर पेड़ से लटका मिला शव पेड़ के नीचे पाया गया शौच का डब्बा,जांच में जुटी पुलिस|

Dead body found hanging from tree after killing 14 year old boy, defecation box found under tree, police engaged in investigation.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव- जमुई, झाझा थाना क्षेत्र अंतर्गत धोबियाकुरा गांव के जंगली क्षेत्र में 14 वर्षीय बालक का शव एक पेड़ में रस्सी से लटका पाया गया। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। लोगों के बीच दहशत व्याप्त हो गया। मृतक किशोर की पहचान मो.नौशाद के पुत्र समीर के रुप में हुई है। वहीं सूचना पर एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद, थानाध्यक्ष राजेश शरण दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही मृतक के परिजनों ने किशोर के शव को पेड़ से नीचे उतार लिया।

 

पेड़ पर भी मिले खून के धब्बे

मृतक किशोर के गुप्त पार्ट में जख्म का निशान पाया गया है। पेड़ पर भी खून के धब्बे पाए गए हैं। इसके अलावा शरीर के दोनों पैर में चोट का निशान है और गर्दन पर काला निशान पाया गया है। जिससे प्रतीत होता है कि किशोर की पीटपीट कर हत्या की गई है। पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच में जुट गई है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है और न ही अपराधियों की पहचान हो पाई है।बताया जाता है कि बुधवार की शाम को समीर अपने घर से निकला और घर नहीं लौटा।

 

पेड़ के नीचे पाया गया शौच का डब्बा,जांच में जुटी पुलिस

इस दौरान परिजनों ने रातभर खोजबीन की परंतु कुछ पता नही चल पाया। गुरुवार की सुबह जब ग्रामीणों ने धोबियाकुरा बहियार में स्तिथ परास के एक पेड़ के नीचे शौच में उपयोग करने बाला डब्बा पड़ा देखा। तब ग्रामीणों की नजर पेड़ पर लटक रहे शव पर पड़ी। ग्रामीणों के हल्ला करने के बाद आनन- फानन में परिजन ने शव को पेड़ से उतार लिया। मृतक के पिता के मुताबिक उनका किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उन्होंने इसकी हत्या क्यो की गई, क्या कारण था। इस बिंदु पर जांच की मांग किया है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.