By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

झारखंड हाईकोर्ट से लालू को बड़ी राहत, देवघर कोषागार मामले में मिली जमानत

;

- sponsored -

लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने उन्हें देवघर कोषागार मामले में जमानत दे दी है। हांलाकि लालू यादव को बेल मिल जाने के बाद भी वो फिलहाल जेल से बाहर नहीं निकल पाएंगे. कारण है कि जेल से बाहर निकलने के लिए उन्हें दो और मामलों में बेल लेना होगा.

-sponsored-

-sponsored-

झारखंड हाईकोर्ट से लालू को बड़ी राहत, देवघर कोषागार मामले में मिली जमानत

सिटी पोस्ट लाइवः लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने उन्हें देवघर कोषागार मामले में जमानत दे दी है। हांलाकि लालू यादव को बेल मिल जाने के बाद भी वो फिलहाल जेल से बाहर नहीं निकल पाएंगे. कारण है कि जेल से बाहर निकलने के लिए उन्हें दो और मामलों में बेल लेना होगा.

शुक्रवार को जमानत के लिए लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. जिस मामले की सुनवाई हुई वो देवघर कोषागार से जुड़ा मामला है.राजद सुप्रीमो लालू यादव ने लोकसभा चुनाव के दौरान भी जमानत की अर्जी दाखिल की थी। लेकिन पहले झारखंड हाईकोर्ट और बाद में सुप्रीमा कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। हाल के दिनों में रांची के रिम्स से लालू की तबियत बिगड़ने की खबरें भी कई बार आयी है और लालू की ओर से सेहत का हवाला देकर भी कोर्ट से जमानत मांगी गयी थी लेकिन तब जमानत नहीं मिली थी।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

हालांकि अगर इस मामले में लालू को बेल मिल जाती तो बाकी के दो मामलों में बेल मिलने में उन्हें राहत जरूर मिल जाएगी.बता दें कि देवघर कोषागार से जुड़े मामले में लालू प्रसाद को साढ़े तीन साल की सजा मिली है. इस मामले में वो आधी सजा काट चुके हैं. इसी बात को आधार बनाकर लालू ने जमानत की याचिका दाखिल की थी.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.