City Post Live
NEWS 24x7

KK पाठक और पटना DM के बीच बढ़ी तकरार.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में  शीतलहर को देखते हुए स्कूल खोलने और बन्द करने को लेकर पटना डीएम चंद्रशेखर और शिक्षा विभाग के प्रधान अपर सचिव के.के. पाठक के बीच तकरार बढ़ गई है.डीएम ने शीतलहर को देखते हुए जिले के सभी स्कूलों में आठवीं तक की पढ़ाई को 23 जनवरी तक बंद करने का आदेश दिया है, तो वहीं दूसरी ओर माध्यमिक शिक्षा के निदेशक ने शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के आदेश का हवाला देते हुए सभी स्कूलों को खोलने को लेकर डीईओ को निर्देशित किया है. 23 जनवरी की सुबह शिक्षक से लेकर छात्रों तक के बीच कंफ्यूजन का माहौल है. बच्चे स्कूल आ रहे हैं और वापस जा रहे हैं.

 

अब पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह का बयान सामने आया है.उन्होंने कहा है पहले जान यानी जिंदा रहना जरूरी है उसके बाद ही कुछ जरूरी है. उन्होंने ठंड से बच्चों को बचाने के लिए स्कूल बंद करने का आदेश दिया है.पटना के डीएम ने कहा कि जिनको आदेश से दिक्कत है वो सीआरपीसी का अध्ययन कर लें. आकस्मिक स्थिति से निपटने के लिए दंडाधिकारी को शक्तियां मिली हैं. पटना के डीएम ने कहा कि हर किसी का अपना क्षेत्राधिकार है और उसी के तहत हमने स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया था.

 

केके पाठक से टकराव को लेकर पूछे जाने पर पटना के जिलाधिकारी ने कहा कि टकराव की बात नहीं है हमने पत्र लिखकर जवाब दे दिया है.बच्चों के साथ-साथ अभिभावक भी स्कूल खोले जाने के आदेश से असमंजस में हैं क्योंकि बिहार के अधिकांश जिलों में अभी भी कड़ाके की ठंड गिर रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.