By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सरकार के गाइडलाइन पालन करने के लिए छठ घाटों पर ड्रोन कैमरे से होगी निगरानी

;

- sponsored -

राज्य सरकार की ओर से दिए गए कोविड-19 को लेकर गाइडलाइंस और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए जिला प्रशासन की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: राज्य सरकार की ओर से दिए गए कोविड-19 को लेकर गाइडलाइंस और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए जिला प्रशासन की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। सोशल डिस्टेंसिंग पर नजर रखने के लिए बड़ा तलाब, हटिया डैम और कांके डैम सहित शहर के प्रमुख छठ घाटों पर ड्रोन कैमरे से निगरानी होगी। जिला प्रशासन की ओर से छठ घाट पर विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए 50 दंडाधिकारी सहित एक हजार से से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।
इस संबंध में उपायुक्त छवि रंजन और एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने आदेश जारी कर दिया है। वहीं सीओ और थाना प्रभारी को घाटों का औचक निरीक्षण करने का आदेश दिया गया है । सरकार की ओर से छठ पूजा को लेकर जारी गाइडलाइंस के तहत जिला प्रशासन सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन कराने के लिए इस बार प्रमुख घाट पर एनसीसी कैडेट्स, स्काउट गाइड और सिविल डिफेंस के वॉलिंटियर्स की भी तैनाती रहेगी। यह घाट पर आने वाले लोगों के बीच कोरोना वायरस, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने की अपील आम लोगों से करेंगे। डीसी छवि रंजन के निर्देश पर एडीएम लॉ एंड ऑर्डर लोकेश मिश्रा ने कहा कि सरकार की गाइडलाइन का पालन कराने के लिए प्रशासन अपनी ओर से सभी तैयारियां पूरी कर चुका है। एनसीसी स्काउट गाइड और सिविल डिफेंस के वॉलिंटियर्स तैनात किए जाएंगे।
;

-sponsored-

Comments are closed.