By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

“RJD की वजह से डिलीट करना पड़ा सुशील मोदी को अपना ट्वीट”- तेजस्वी यादव

Above Post Content

- sponsored -

बिहार के प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है. तेजस्वी ने गुरुवार को ट्वीट करके सुमो पर जमकर निशाना साधा है.

Below Featured Image

-sponsored-

“RJD की वजह से डिलीट करना पड़ा सुशील मोदी को अपना ट्वीट”- तेजस्वी यादव

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है. तेजस्वी ने गुरुवार को ट्वीट करके सुमो पर जमकर निशाना साधा है. शहीद भगत सिंह की जयंती को लेकर ट्रोल हुए सुमो को अंततः अपनी ट्वीट हटानी पड़ी ,जिसको लेकर तेजस्वी ने उनपर निशाना साधा है.

Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

Also Read

तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा शहीद भगत सिंह के जयंती जो लेकर किये गए ट्वीट को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि – “माननीय उपमुख्यमंत्री जी, AK-47 वाले अपराधियों से इतना डर गए कि वीर शहीद क्रांतिकारी भगत सिंह की जयंती ही भूल गए.” तेजस्वी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि – “संघी पाठशाला के ये विद्यार्थी महान स्वतंत्रता सेनानियों के सही इतिहास को मिटाने पर क्यों उतारू हैं? और इन्हें महान गांधी जी, भगत सिंह, नेहरु जी जैसों से दिक़्क़त क्यों है.” गौरतलब है कि महान क्रांतिकारी शहीद भगत सिंह की जयंती प्रति वर्ष 28 सितम्बर को मनाया जाता है लेकिन सुशील मोदी ने एक दिन पहले ही भगत सिंह की जयंती को लेकर ट्वीट कर दिया जिसको लेकर वो ट्रोल हो गए. ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए सुशील मोदी ने अंत में अपना ट्वीट ही डिलिट कर दिया.

 

वहीँ तेजस्वी यादव ने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने सुमो के ट्वीट का स्क्रीन शॉट लगाते हुए कहा कि -“क्यों माननीय उपमुख्यमंत्री उर्फ़ अफ़वाह मियाँ जी, अब तो मानेंगे ना कि राजद लाठी वालों की नहीं लैपटॉप वालों की पार्टी है जिसकी वजह से आपको अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा?? उन्होंने आगे लिखा कि सुशील मोदी जी, BJP में AK-47 वालों को इतना मत घुसाइए की उनके सामने आपको अपराध रोकने के लिए गिड़गिड़ाना पड़े.”

यह भी पढ़ें – बेगूसराय में पेट्रोलिंग के लिये रॉयल एनफील्ड बुलेट से निकले एसपी आदित्य कुमार

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.