City Post Live
NEWS 24x7

शिखर करियर इंस्टिट्यूट में नीट की तैयारी हेतु 10वी11वी और 12वी पास विद्यार्थियों के लिए 14 जून से नए बैच शुरू, 100% तक स्कॉलरशिप पाने का मौका।

For NEET preparation in Shikhar Career Institute, new batches for 10th 11th and 12th pass students starting from June 14, chance to get 100% scholarship.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव –  शिखर कैरियर इंस्टिट्यूट के  डायरेक्टर अभिषेक झा( फिजिक्स), डॉ नवीन मिश्रा(जूलॉजी),आशुतोष झा (केमिस्ट्री) ने संयुक्त रूप से बताया कि संस्थान द्वारा नीट की तैयारी हेतु 10वी, 11वी और 12वी पास विद्यार्थियों के लिए नए बैच की शुरुआत 14 जून से हो रही है। 10वीं 11वीं और 12वीं पास बच्चे  फाउंडेशन ,फ्रेशर और टारगेट बैच में स्कॉलरशिप टेस्ट देकर दाखिला ले सकते हैं।

 

100% तक स्कॉलरशिप दी जा रही है।

विद्यार्थियों के प्रदर्शन के आधार पर संस्थान की तरफ से 100% तक स्कॉलरशिप दी जा रही है।यह सुविधा सीमित समय के लिए है।।संस्थान में टॉप फैकल्टीज द्वारा उत्कृष्ट शिक्षा के साथ-साथ डाउट सेशन और मोटिवेशनल सेशन की अलग से व्यवस्था है।हॉस्टल और ट्रांसपोर्ट की सुविधा उपलब्ध है।

 

विशेषज्ञ एवं अनुभवी हैं

शिखर कैरियर इंस्टीट्यूट बिहार की एकमात्र ऐसी संस्था है जो सिर्फ मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट की तैयारी करवाता  है । लॉकडाउन के समय में भी संस्थान द्वारा छात्रों की पढ़ाई ऑनलाइन माध्यम से सुचारू ढंग से करवाई गई। संस्थान के सभी शिक्षक मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी करवाने में विशेषज्ञ एवं अनुभवी हैं और इनके पढ़ाए गए सैकड़ों विद्यार्थी देश के विभिन्न सरकारी और गैर सरकारी मेडिकल कॉलेज में पढ़ रहे है।अधिक जानकारी के लिए संस्थान की वेबसाइट www.shikharcareerinstitute.comपर जा सकते हैं या 7257999991/2/3/4/5 पर फोन कर सकते हैं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.