By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गिरिराज सिंह के क्षेत्र नवादा में युवती से गैंगरेप का मामला आया सामने

;

- sponsored -

अपने बेबाक एवं विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियाँ बटोरनेवाले केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के संसदीय क्षेत्र नवादा में एक युवती के साथ घर से उठाकर गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है.

-sponsored-

-sponsored-

गिरिराज सिंह के क्षेत्र नवादा में युवती से गैंगरेप का मामला आया सामने

सिटी पोस्ट लाइव – अपने बेबाक एवं विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियाँ बटोरनेवाले केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के संसदीय क्षेत्र नवादा में एक युवती के साथ घर से उठाकर गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है. नवादा के नगर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. खबर के मुताबिक़ पीड़िता 5 मार्च को अपने घर लौट रही थी तभी रास्ते में मौजूद तीन युवकों ने ई-रिक्शा से उसे घर तक पहुंचाने की बात कही. लेकिन पिता ने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया. घर नजदीक आने पर पिता ने अपनी बेटी को छोड़ा. इस दौरान मनचले युवकों ने युवती को उसके घर के पास से ही उठा लिया और पास के गेहूं के खेत में ले जाकर गैंगरेप किया .

इस दौरान विरोध करने पर युवकों ने युवती के साथ मारपीट भी की जिसके जख्म के निशान उसके शरीर पर अभी भी मौजूद हैं. पीड़िता ने बताया कि काफी हो-हंगामा करने के बाद भी वहां उसे कोई बचाने तक नहीं आया. अंत में किसी के आने की आहट सुनकर सभी युवक उसे मूर्छित अवस्था मे छोड़कर वहां से भाग निकले. घर में रह रहे किराएदार ने उनके पिता को इस घटना की जानकारी दी जहां परिवार ने महिला थाना में जाकर युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया. वहीं युवती का कहना है कि वह सभी युवकों को पहचानती है और सभी उसके बगल के मुहल्ले में रहते हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

सदर एसडीपीओ ने बताया कि -“आरोपियों की पहचान करीब-करीब हो गई है, बहुत जल्द तीनों पुलिस की गिरफ्त में होंगे. बता दें इस सप्ताह नवादा में बलात्कार की यह दूसरी घटना है. इससे पहले पकरीबरावां मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि पुलिस एवं सरकार के लाख दावों के बावजूद भी अपराधिक एवं दुष्कर्म की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. इसे लेकर विपक्ष भी लगातार हमलावर रहा है. हालांकि हाल के दिनों में कई पुलिस पदाधिकारियों को कर्तव्य में कोताही बरतने के कारण उन्हें सस्पेंड भी किया गया है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.