By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गिरिराज सिंह ने नीतीश को उनकी गलती का कराया अहसास, तेजस्वी पर कही ये बड़ी बात

;

- sponsored -

कल विधानसभा के आखिरी सत्र में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बीच हुए तीखी जुबानी वार में अब तक कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. अब इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एंट्री ले ली है

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: कल विधानसभा के आखिरी सत्र में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बीच हुए तीखी जुबानी वार में अब तक कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. अब इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एंट्री ले ली है और इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार को उनके भूल का अहसास कराया है. तो वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है.

गिरिराज सिंह का कहना है कि, सबसे बड़ी भूल तो नीतीश कुमार की हुई जो कल नीतीश कुमार कह भी रहे थे कि लालू यादव को उन्होंने विधानमंडल दल का नेता बनाया था. तेजस्वी यादव को भी वही डिप्टी सीएम बनाए थे. ये भूल जो उन्होंने की है, ये उसी का दुष्परिणाम है.

बता दें कि गिरिराज सिंह बिहार विधानसभा चुनाव के बीच सक्रिय रहे हैं और किसी भी मुद्दे पर अपना बयान देने से चूके नहीं हैं. विधानसभा के आखिरी सत्र में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निजी टिप्पणी करने के साथ-साथ हत्या के आरोप भी लगाये थे, जिसके बाद नीतीश कुमार का गुस्सा फूटा और उन्होंने तेजस्वी यादव को करारा जवाब दिया.

;

-sponsored-

Comments are closed.