City Post Live
NEWS 24x7

हैदर काजमी और अनुपमा प्रकाश की फ़िल्म ‘चूहिया’ का फर्स्ट लुक आउट,होगा इसका वर्ल्ड प्रीमियर

Haider Kazmi and Anupama Prakash's film 'Chuhiya' first look out, will have its world premiere

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव –  हैदर काजमी फिल्म्स इन एसोसिएशन विथ एएससी डिजिटल प्रा. लि. प्रस्‍तुत फ़िल्म ‘चूहिया’ का फर्स्ट लुक आज आउट हो गया है. इसमें हैदर काजमी और अनुपमा प्रकाश की बेहद आकर्षक छवि दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचती है. यह फ़िल्म एजुकेशन सिस्‍टम, कास्‍ट सिस्‍टम और जेंडर इनइक्‍वालिटी जैसे मुद्दों पर आधारित है. फ़िल्म की शूटिंग बिहार के जहानाबाद जिले के काको में हुई है. इस फ़िल्म के निर्देशक हैदर काजमी हैं, जो खुद अवार्ड विनर निर्देशक हैं. उनकी इस फ़िल्म का इंतज़ार दर्शकों को बेसब्री से है.ऐसे में फर्स्ट लुक आउट होने के बाद अवार्ड विनिंग फ़िल्म जिहाद, बैंडिट शकुंतला फेम फिल्ममेकर और इस फ़िल्म के निर्देशक हैदर काजमी ने कहा कि फ़िल्म ‘चूहिया’ के लिए अब दर्शकों को अधिक इंतजार करना नहीं होगा. हम जल्द ही यानी 21 जून को इसका वर्ल्ड प्रीमियर करने वाले हैं. फ़िल्म ‘चूहिया’ का प्रीमियर मस्तानी ओटीटी पर करेंगे, जिसपर दर्शकों को अच्छी और मनोरंजक सिनेमा का सामंजस्य मिल रहा है. हम अपनी इस फ़िल्म को वहीं से दुनिया के सामने रखेंगे.

 

 

रिलीज से पहले ही चर्चे में

 

उन्होंने बताया कि ‘चूहिया’ बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ का संदेश देने वाली और भारत में एजुकेशन सिस्‍टम, कास्‍ट सिस्‍टम और जेंडर इनइक्‍वालिटी जैसे मुद्दों को उभारने वाली है. यह रिलीज से पहले ही चर्चे में है. इस फ़िल्म का जिक्र इस बार बिहार विधानसभा में भी हुआ. यह फ़िल्म जहानाबाद के काको के लिए बदलाव में सार्थक भूमिका निभाती नजर आ रही है. वहीं, हैदर काजमी ने इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान बिहार के लोकेशन की जमकर तारीफ की थी और सरकार से प्रदेश में फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए फ़िल्म नीति और फ़िल्म सिटी बनाने का आग्रह किया था. फ़िल्म में 40 % बिहार के ही कलाकार हैं.

 

 

केंद्रीय भूमिका में अनुपमा प्रकाश और हैदर काजमी हैं।

 

आपको बता दें कि हैदर काजमी की पहचान वैसे भी सार्थक सिनेमा बनाने की रही है। ‘चूहिया’ भी उसी कड़ी में आता है, जिसके केंद्रीय भूमिका में अनुपमा प्रकाश और हैदर काजमी हैं। इसके अलावा अभिनेता ओमकार दास मानिकपुरी, अनिल यादव, अरूण कुमार, अक्षय वर्मा, अली खान, शर्मिला डे, सौरभ कुमार, अहद काजमी मुख्‍य भूमिका में हैं। निर्माता अनिस काजमी और डायरेक्‍टर हैदर काजमी हैं। सह – निर्माता प्रीति राव कृष्‍णा हैं। डायलॉग मनोज पांडेय का है। फिल्‍म में म्‍यूजिक अमन के श्‍लोक का है और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.